WPL 2023: Virat Kohli ने बढ़ाया ऐसा हौसला, Kanika Ahuja ने जबरदस्त पारी खेलकर RCB को दिला दी पहली जीत, WATCH VIDEO!

Virat Kohli ने बढ़ाया ऐसा हौसला- जबर्दस्त ऑलराउंडर कनिका आहूजा ने महिला प्रीमियर लीग में अपनी टीम को पहली जीत दिलाने के लिए विस्फोटक पारी खेली, वहीं भारतीय क्रिकेट और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज विराट कोहली ने महिला प्रीमियर में खेल रही बैंगलोर की महिला टीम को संदेश भेजा। लीग।

भारत के महान बल्लेबाज विराट कोहली के साथ बातचीत के बाद यहां कनिका आहूजा ने आक्रामक 46 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) जीतने में मदद की। ) को पहली जीत मिली।

पांच मैचों की लगातार हार के बाद आरसीबी को पांच विकेट के नुकसान पर 136 रन के लक्ष्य को हासिल करने में 18 ओवर लगे।

जैसा कि विराट सर ने मैच से पहले हमें बताया था, यह दबाव की बात नहीं है, बल्कि खुशी की बात है,” पंजाब की कनिका ने 30 गेंदों में 46 रन बनाने के बाद कहा।

अभ्यास सत्र में भाग लेने के बजाय, मैं मुंबई में प्रतिस्पर्धा कर रही आरसीबी की महिला टीम से मिली। डब्ल्यूपीएल।

जैसा कि कनिका ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात की, उन्होंने कहा: “उन्होंने (कोहली) हमसे कहा कि दबाव को खुद पर हावी न होने दें। यहां खेलने की संभावना उनके लिए खुशी की बात है, क्योंकि यह अवसर हर किसी के पास नहीं है।” करना चाहता है

कनिका ने 46 रन बनाने के अलावा हीथर नाइट (24) के साथ चौथे विकेट के लिए 46 रन और ऋचा घोष (नाबाद 31) के साथ पांचवें विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की।

मेरे मन में एक बात थी कि हमें जीतना है, चाहे कुछ भी हो जाए। हमारा समय लेना और परिस्थितियों के अनुसार खेलना संभव था क्योंकि लक्ष्य बड़ा नहीं था। जैसे ही कमजोर गेंदें नजर आईं हमने उनका फायदा उठाया।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: WTC या भारत के लिए Hardik Pandya क्यों नहीं खेलेंगे टेस्ट क्रिकेट, Pandya ने बताया कारण.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं