IND vs AUS: Mohammed Shami ने बिखेर डालीं गिल्लियां, Josh Inglis को चुकानी पड़ी DRS और छक्के की कीमत.

Mohammed Shami ने बिखेर डालीं गिल्लियां- वानखेड़े ने शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के उद्घाटन मैच की मेजबानी की।

मार्श की तूफानी पारी ने भारतीय गेंदबाजों की चिंता बढ़ा दी, लेकिन जडेजा ने मार्श को 81 रन पर पवेलियन भेज दिया, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले वनडे में बल्लेबाजी की। रवींद्र जडेजा ने कुलदीप यादव द्वारा लौटाए जाने के बाद मार्नस लाबुशेन को कैच पवेलियन लौटाया।

Shami से 28वें ओवर में हुआ सामना

लाबुशेन के आउट होने पर जोश इंगलिस ने पैर जमाने की कोशिश की, लेकिन 28वें ओवर में उनका सामना मोहम्मद शमी से हो गया. शमी की तीसरी गेंद पर इंग्लिस सिक्स लगा।

यह नजारा देखकर शमी का खून खौल उठा। इंगलिस को लपकने के कुछ ही मिनटों में उन्होंने लंबी गेंद से कहर बरपा दिया. केएल राहुल ने गेंद पकड़ने के बाद विकेट के पीछे से जोरदार अपील की।

इस पर पांड्या ने डीआरएस लिया, लेकिन अल्ट्राएज ने दिखा दिया कि गेंद बल्ले से काफी दूर थी. इस स्थिति ने इंग्लैंड को आउट होने से बाल-बाल बचा लिया, लेकिन शमी अजेय रहे।

शमी ने जब देखा कि एक गेंद पर भारत का डीआरएस खराब हो रहा है और दूसरी पर छक्का तो उन्होंने फैसला किया कि वह इंग्लैंड को क्रीज पर टिकने नहीं देंगे.

जब अंग्रेज़ों ने इसे काटने का प्रयास किया, तो उन्होंने इतनी तेज़ी से गेंद फेंकी कि वह गोली की तरह स्टम्प्स में जा घुसी और अंग्रेज़ी गेंदें हर जगह बिखर गईं।

जैसे ही अंग्रेज चले गए, उन्होंने अपना बल्ला चेक किया क्योंकि उन्होंने जो देखा उससे वह दंग रह गए। मोहम्मद शमी को जब इस रूप में देखा गया तो ऑस्ट्रेलियाई खेमा सहम गया।

यह भी पढ़ें- Viral Video: Rohit Sharma ने साले की शादी में पत्नी के साथ मचाया धमाल, डीजे पर जमकर नाचे Hitman, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं