IND Vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सुपरस्टार Rajnikant, मैच का उठाया पूरा लुफ्त.

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सुपरस्टार Rajnikant- मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रजनीकांत की मौजूदगी से हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम का मनोबल बढ़ेगा.

इसका कारण यह है कि रजनीकांत भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकांश खिलाड़ियों के बहुत बड़े पसंदीदा हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे के दौरान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ने मैच में शिरकत की।

रजनीकांत से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पहले मैच में भाग लेने का अनुरोध किया गया था।मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अमोल काले ने कहा, ‘मैंने महान अभिनेता रजनीकांत को आमंत्रित किया, जिन्होंने हमारा निमंत्रण स्वीकार कर लिया है.

हमारे लिए यह एक सम्मान की बात होगी क्योंकि वह वर्षों में पहली बार वानखेड़े स्टेडियम का दौरा करेंगे।”

मैच को लेकर भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही अपने नियमित कप्तानों के बिना खेल रहे हैं. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या पहली बार वनडे में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

जहां तक ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस की बात है तो वह इस दौर में नजर नहीं आए हैं। स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी इसी वजह से करते हैं।

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। 15 ओवर खत्म होने के बाद खबर लिखी गई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा एक विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाए गए हैं।

ट्रेविस हेड को मोहम्मद सिराज ने 5 के निजी स्कोर पर मोहम्मद सिराज ने आउट किया। मिचेल मार्श और कप्तान स्टीव स्मिथ इस वक्त क्रीज पर मौजूद हैं। उनकी 38 रन की पारी के बाद मिचेल मार्श अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: Mohammed Shami की ताबड़तोड़ गेंदबाजी ने Marcus Stoinis को करा चित, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं