Viral News: मेरा आधार कार्ड बन गया, क्या India की नागरिकता मिल गई Shoaib Akhtar को? Watch Video!

क्या India की नागरिकता मिल गई Shoaib Akhtar को- द लीजेंड्स प्रीमियर लीग (एलएलसी) वह जगह है जहां पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इन दिनों खेलते हैं।

अख्तर दोहा स्थित इस लीग में एशिया लायंस के लिए खेलते हैं। इस बीच वह भारतीय मीडिया से भी बात कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने यह कहकर सनसनी फैला दी कि उनका आधार कार्ड भी बन गया है.

अख्तर ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह भारत से बहुत प्यार करते हैं। वहां मेरे कई दोस्त हैं। ऐसा होता था कि मैं बहुत जाता था। आधार कार्ड भी बन गया और जो बचा था। एक कहावत हुआ करती थी कि भाई अब तुम घर भी यहीं ले चलो।

अख्तर अक्सर भारत की तारीफ करते हैं, कृपया मुझे बताएं। वह हमेशा कहते हैं कि यहां के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं।

हालांकि इस बार तारीफ करते-करते उनकी जुबान फिसल गई। आधार कार्ड देश का विशिष्ट पहचान पत्र है, जो केवल भारतीय नागरिकों द्वारा प्राप्त किया जा सकता है।

साथ ही अख्तर ने भारतीय टीम और विराट कोहली की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘मुझे आश्चर्य नहीं है कि विराट कोहली अच्छी फॉर्म में हैं। कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं।

विराट कोहली ने तीन साल बाद टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाया है। इससे पहले पिछले छह महीनों में, उन्होंने तीनों प्रारूपों में से प्रत्येक में शतक बनाया, लेकिन नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ शतक लगाने के बाद, वह किसी अन्य टीम के खिलाफ रन नहीं बना पाए।

इस उदाहरण में, अख्तर से पूछा गया कि वह एशिया कप के बारे में क्या सोचते हैं और इसे कहाँ आयोजित किया जाना चाहिए।

एशिया कप के बारे में पूछने पर अख्तर ने जवाब दिया, ‘सबसे पहले तो मुझे लगता है कि इसका आयोजन सिर्फ पाकिस्तान में ही होना चाहिए। अगर किसी वजह से ऐसा नहीं होता है तो श्रीलंका को इस टूर्नामेंट की मेजबानी करनी चाहिए।’

लीजेंड्स लीग में शनिवार को दोनों टीमों के बीच एलिमिनेटर मैच होगा। वर्ल्ड जाइंट्स की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है।

भारत महाराज के लिए यह अब तक का सबसे शानदार सीजन नहीं रहा है, क्योंकि उसने केवल एक मैच जीता है। अब सवाल यह है कि क्या वह एलिमिनेटर मैच में इस लीग के फाइनल में पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें-IND Vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सुपरस्टार Rajnikant, मैच का उठाया पूरा लुफ्त.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं