IND Vs AUS: KL Rahul की मैच विनिंग पारी देखकर खुश हुईं पत्नी अथिया, Athiya Shetty ने शेयर की दिल छूने वाली बात.

KL Rahul की मैच विनिंग पारी देखकर खुश हुईं पत्नी अथिया- मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने जीत हासिल की।

हालाँकि ऑस्ट्रेलिया को 188 रनों पर आउट कर दिया गया था, भारतीय टीम को शुरुआती ओवरों में बड़े झटके लगे, लेकिन केएल राहुल और जडेजा ने शानदार ढंग से टीम की पारी को संभाला और भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। समझ गया।

राहुल शेट्टी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने राहुल की सफलता को देखते हुए उन पर प्यार लुटाया. देखिए अथिया ने राहुल के लिए क्या शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे मैच में 5 विकेट से जीत दिलाई।

मुश्किल समय में भारतीय पारी को राहुल ने संभाला और उन्होंने बेहतरीन पारी खेलते हुए 75 रन बनाए। पारी के दौरान उन्होंने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ 108 रन की पार्टनरशिप की।

इस पारी के बाद हर तरफ राहुल की तारीफ हो रही है और सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें फॉर्म में वापसी की बधाई दी है. इस बीच, केएल की पत्नी अथिया शेट्टी ने जडेजा के साथ जश्न मनाते हुए राहुल की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

अथिया ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “एक व्यक्ति जो सभी बाधाओं को दूर करना और वापसी करना जानता है।” उसने एक दिल का इमोजी भी जोड़ा।

athiya3

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई में खेले जा रहे पहले वनडे मैच के दौरान काफी उत्साह देखने को मिला. इस मैच में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. दोनों खिलाड़ियों के बीच नाबाद शतकीय साझेदारी में 108 रन बने।

अपनी पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम 35.4 ओवर में 188 रन पर सिमट गई थी और उसने भारत को 189 रन का टारगेट दिया था. 39.1 ओवर शेष रहते हुए, भारत ने 5 विकेट से मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: RCB को लगा बहुत बड़ा झटका, ये दिग्गज नहीं खेल पाएगा पूरा सीजन.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं