Viral News: Shoaib Akhtar ने शेयर किया एशिया कप 2010 के दौरान का किस्सा- जब मैंने हरभजन सिंह को छक्का लगाया तो उन्होंने…

Shoaib Akhtar ने शेयर किया एशिया कप 2010 के दौरान का किस्सा- शो एब अख्तर इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स खेल रहे हैं।

टूर्नामेंट में वह एशिया लायंस की अगुवाई कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में शोएब के अलावा भारतीय खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं।

इस टूर्नामेंट में कई पूर्व भारतीय खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, जिनमें गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, मुरली विजय, इरफान पठान, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और श्रीसंत शामिल हैं।

इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों के अलावा पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं। इस लीग में कई प्रमुख पाकिस्तानी खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, जिनमें शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और मिस्बाह-उल-हक शामिल हैं।

जब मैंने शोएब अख्तर के खिलाफ छक्का मारा, तो वह बहुत भड़क गए- हरभजन सिंह

जब शोएब अख्तर हरभजन सिंह से मिल रहे थे, तब पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने पूर्व भारतीय गेंदबाज से मुलाकात की।

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह हरभजन सिंह समेत कई स्टार भारतीय खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि शोएब अख्तर और हरभजन सिंह के बीच हाथापाई हो गई। इस गाने को पसंद करने वालों की तादाद काफी है.

वीडियो में दिखाया गया है कि शोएब अख्तर हरभजन सिंह से फैसलाबाद टेस्ट के बारे में बात कर रहे हैं। फैसलाबाद में ही उन्होंने छक्के जड़े थे जिसके बारे में उन्होंने भज्जी को मारने की बात की थी। फैसलाबाद में अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने दो छक्के लगाए.

हरभजन सिंह ने शोएब अख्तर को जवाब देते हुए कहा कि जब आपने दो छक्के मारे तो उन्होंने कुछ नहीं कहा। फिर भी, जब मैंने तुम्हें छक्का मारा, तो तुमने काफ़ी कुछ कहा। भज्जी को लेकर हुई इस बातचीत के दौरान शोएब ने पूछा कि क्या मैं सबको बता दूं कि तुमने क्या कहा?

इस दौरान हरभजन सिंह कहते नजर आए, ‘शुरुआत मैंने नहीं की, तुम तो पागल हो गए कि उसने मेरे खिलाफ छक्का जड़ दिया।’ हरभजन सिंह ने यह कहते हुए जारी रखा कि जब वह शब्दों से नहीं जीत सकते तो वे लोगों को चोट पहुँचाते हैं।

यह भी पढ़ें- Sachin Tendulkar ने दिए वनडे क्रिकेट में बड़े बदलाव करने के सुझाव, कहा- बोरिंग हो रहा है प्रारूप.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं