WPL 2023: Sophie Devine ने मचाया धमाल, सिर्फ 1 रन से सेंचुरी चूकीं लेकिन दिला दी RCB को धमाकेदार जीत, Watch Video!

Sophie Devine ने मचाया धमाल- महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में आरसीबी ने कुछ ऐसा किया जो पहले कभी नहीं किया गया था।

एक के बाद एक लगातार हार झेल रही आरसीबी ने शनिवार को गुजरात जायंट्स के खिलाफ मैच में उसे 27 गेंद शेष रहते 8 विकेट से हरा दिया।

जायंट्स के 189 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की बल्लेबाज सोफी डिवाइन ने धमाकेदार पारी खेली।

275 की स्ट्राइक रेट से, डिवाइन ने 99 रन बनाने के लिए केवल 36 गेंदों में नौ चौके और आठ छक्के लगाए। भले ही वह एक रन से अपने शतक से चूक गई, लेकिन इससे पहले कि वह चूकती, उसकी टीम जीत की कगार पर थी।

37 रन बनाए Smriti Mandhana ने

हीदर नाइट और एलिसे पेरी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। नाइट ने 22 रन बनाए और पेरी ने 19 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को 15.3 ओवर में जीत दिला दी।

कप्तान स्मृति मंधाना ने कुल 37 रन बनाए। दूसरी ओर जायंट्स के लिए लौरा वोल्वार्ड्ट और एशले गार्डनर ने क्रमश: 68 और 41 रन बनाए। आरसीबी के लिए श्रेयंका पाटिल ने 2 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट लिए।

इस जीत के साथ आरसीबी 7 मैचों में 5 हार और 2 जीत के बाद 4 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। गुजरात जायंट्स ने सात में से पांच मैच गंवाए हैं, जिससे वह तालिका में सबसे नीचे है।

आरसीबी का अगला मैच 21 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा। एलिमिनेटर की उम्मीदें जिंदा रखी जाएंगी अगर वह इस मैच में भी इसी तरह की जीत दर्ज कर सके।

पॉइंट टेबल में दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमों के बीच एलिमिनेटर होगा। वहीं, शीर्ष पर रहने वाली टीम सीधे फाइनल में खेलेगी। प्रत्येक टीम के लिए आठ अन्य टीमों के खिलाफ आठ गेम खेलना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें- Viral Video: Virat Kohli पर चढ़ा ऑस्कर विनिंग सॉन्ग Natu – Natu का खुमार, बीच मैदान पर करने लगे डांस, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं