ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं Surya Kumar Yadav को ODI में रिप्लेस, नंबर 4 पर कर सकते हैं बल्लेबाज़ी

ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं Surya Kumar Yadav को ODI में रिप्लेस- 50 ओवर के क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है.

टी20 क्रिकेट के सुपरस्टार मिस्टर 360 वनडे में अपनी सफलता को दोहराने में नाकाम रहे। SKY द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान भी दो गोल्डन डक दर्ज किए गए थे।

नतीजतन, हम आपको इस लेख के माध्यम से तीन खिलाड़ियों के नाम प्रदान करेंगे जो एकदिवसीय क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव की जगह ले सकते हैं। इस खिलाड़ी के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करना एक विकल्प है.

ईशान किशन (Ishan Kishan): सूर्यकुमार यादव की जगह 24 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज इशान किशन को उतारा जा सकता है।

किसी खिलाड़ी के लिए इस प्रारूप में दोहरा शतक बनाना दुर्लभ है, लेकिन ईशान किशन उन कुछ लोगों में से एक हैं जिन्होंने यह उपलब्धि हासिल की है।

ईशान ने अब तक 14 वनडे में भारतीय टीम के लिए 510 रन बनाए हैं। माना जा रहा है कि वह भारतीय टीम का भविष्य होंगे क्योंकि उनका औसत 42.50 का है। इससे उन्हें भविष्य में टीम का हिस्सा बनने का मौका मिलता है।

संजू सैमसन (Sanju Samson): संजू सैमसन विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में सूर्यकुमार यादव की जगह ले सकते हैं। संजू सैमसन ने अब तक भारतीय टीम के लिए केवल 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं, लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।

अभी तक संजू ने 11 मैचों में 66 की औसत से 330 रन बनाए हैं। वनडे क्रिकेट में भी उनका स्ट्राइक रेट 104.76 का दर्ज है।

बतौर विकेटकीपर भी वह अहम भूमिका निभा सकते हैं। ऐसी स्थिति आने पर वह वनडे में नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आदर्श विकल्प हो सकते हैं।

केएल राहुल (KL Rahul): केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव वनडे क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव की जगह ले सकते हैं। शुभमन गिल के उदय के बाद अब केएल को वनडे में मध्यक्रम संभालने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रोहित शर्मा अगर मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज या ऑलराउंडर को टीम में शामिल करते हैं तो चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव की जगह केएल राहुल आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: ‘क्या मुझसे शादी करोगे?’ Rohit Sharma ने एयरपोर्ट पर फैन को गुलाब देकर किया प्रपोज़, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं