IND Vs AUS: Suryakumar Yadav के नाम दर्ज हुआ अनचाहा शर्मनाक रिकॉर्ड, Rohit Sharma ने ऐसे किया बचाव.

Suryakumar Yadav के नाम दर्ज हुआ अनचाहा शर्मनाक रिकॉर्ड- सूर्यकुमार यादव का जिक्र ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी आया था, जिसमें उनके नाम दर्ज हुआ था.

विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे मैच के दौरान, सूर्य को गोल्डन डक पर पवेलियन लौटना पड़ा। पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की पहली ही गेंद फेंके जाने के कारण वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

एक ओडीआई श्रृंखला में जिसमें वह दो बार खेले, वह दो बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले पहले भारतीय बने।

सूर्या के खराब प्रदर्शन के बावजूद, रोहित शर्मा अपने खराब प्रदर्शन के बावजूद सूर्या के बचाव में आने में सफल रहे। साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, सूर्या ने सफेद गेंद में क्षमता दिखाई है, लेकिन वह इस तथ्य से अवगत हैं कि उन्हें एकदिवसीय मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना है।

जैसा कि मैंने कहा, संभावित जरूरत वाले व्यक्ति को लगातार मौके दिए जाने चाहिए।” क्योंकि एक रिक्ति है, उन्हें अवसर मिल रहा है।”

यह भी पढ़ें- IPL 2023: IPL 2023 में Yusuf Pathan का होगा डेब्यू, Shreesanth और Murli Vijay समेत ये दिग्गज करेंगे कमेंट्री, देखिये पूरी लिस्ट

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं