IPL 2023: IPL के अंडररेटेड खिलाड़ी चुने Anil Kumble ने, टीम इंडिया के 2 स्टार प्लेयर हैं शामिल.

IPL के अंडररेटेड खिलाड़ी चुने Anil Kumble ने-हम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की उलटी गिनती के बीच में हैं। 31 मार्च को दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग की शुरुआत होगी.

पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। दुनिया भर के कई क्रिकेटर आईपीएल पर अपनी छाप छोड़ते हैं, लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें वह पहचान नहीं मिलती जिसके वे हकदार हैं, इसलिए उन्हें अंडररेटेड माना जाता है।

आईपीएल बस आने ही वाला है और कई पूर्व क्रिकेटर अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। टीम इंडिया के दो शीर्ष खिलाड़ियों का नाम भारतीय दिग्गज अनिल कुंबले ने आईपीएल इतिहास में अंडररेटेड खिलाड़ियों के रूप में रखा था।

मयंक अग्रवाल और युजवेंद्र चहल

जैसा कि अनिल कुंबले ने JioCinema पर बात की, उन्होंने कहा कि वह मयंक अग्रवाल को एक अंडररेटेड खिलाड़ी बनाना चाहेंगे। युजी, हालांकि, गेंदबाजी के दृष्टिकोण से एक अंडररेटेड गेंदबाज हैं।

मेरी राय में, उसने जो कुछ किया है उसके लिए उसे पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है, लेकिन उसने जो हासिल किया है वह सराहनीय है। एक खिलाड़ी के रूप में, युजवेंद्र चहल ने जिस भी टीम के लिए खेला, उसकी किस्मत बदल दी।

मयंक अग्रवाल की नेटवर्थ में 8.25 करोड़ रुपए हैं

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 की नीलामी के दौरान मयंक अग्रवाल को 8.25 करोड़ में खरीदा था।

2011 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से 113 मैचों में उनके द्वारा कुल 2327 रन बनाए गए हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे और फाइनल में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- WPL 2023: Delhi Capitals ने Mumbai Indians को 9 विकेट से हराया, DC ने छीन लिया Mumbai Indians का ताज, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं