WPL 2023: Delhi Capitals की जबरदस्त जीत, Mumbai Indians को पछाड़ मारी सीधे फाइनल में एंट्री, Watch Video!

Delhi Capitals की जबरदस्त जीत- यह अब महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का अंतिम चरण है। मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को पांच विकेट से हराकर सीधे फाइनल में प्रवेश किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूपी वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 138 रन बनाए।

शेफाली वर्मा ने 16 गेंदों में 21 रन ठोककर धमाकेदार शुरुआत की जिससे दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान मैग लैनिंग ने 23 गेंदों में 39 रन बनाए। बाद में एलिस केप्सी ने 34 रन और मरिजन कैप ने नाबाद 34 रन बनाकर टीम को शानदार जीत दिलाई।

इस तरह जीती दिल्ली कैपिटल्स

मंगलवार को डबल हेडर में आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत हासिल कर मुंबई इंडियंस एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद डीसी ने उनकी खुशी पर पानी फेर दिया।

उनकी जीत के बाद, दिल्ली 12 अंकों और +1.856 के नेट रन रेट के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। लीग सीज़न के दौरान, डीसी ने आठ में से छह मैच जीते।

Mumbai Indians नेट रन रेट के मामले में मात खा गई

मुंबई इंडियंस 8 में से 6 मैच जीतने के बावजूद नेट रन रेट के आधार पर हारी। 12 प्वॉइंट्स का स्कोर और +1.711 का NRR MI को दूसरे स्थान पर रखता है।

डब्ल्यूपीएल प्रारूप में, शीर्ष टीम लीग मैचों को पूरा करने के बाद सीधे फाइनल खेलेगी। दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमों के बीच नॉकआउट राउंड खेला जाएगा।

एलिमिनेटर 24 मार्च को मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। 26 मार्च को फाइनल में इस मैच की विजेता टीम दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

यह भी पढ़ें- ODI World Cup: वनडे World Cup होगा 5 अक्टूबर से शुरू, इन 12 शहरों में 48 मैच खेले जाएंगे

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं