IPL 2023: Rajasthan Royals ने लॉन्च की IPL 2023 से पहले नई जर्सी, कप्तान Sanju Samson ने खास मैसेज देकर जीता फैन्स का दिल.

Rajasthan Royals ने लॉन्च की IPL 2023 से पहले नई जर्सी- राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2023 (IPL 2023) की जर्सी लॉन्च कर दी गई है।

टीम के ट्विटर हैंडल पर एक खास वीडियो शेयर किया गया है जिसमें पहले ग्राउंड पर सपोर्ट स्टाफ को जर्सी भेंट की गई। राजस्थान की टीम एक बार फिर गुलाबी अवतार में नजर आएगी।

सोशल मीडिया पर राजस्थान द्वारा शेयर किया गया दो मिनट का वीडियो दिल जीत रहा है. वीडियो में टीम के कप्तान संजू सैमसन ने ग्राउंड्समैन को एक खास संदेश भी दिया।

कप्तान Sanju Samson ने दिया खास मैसेज

मेरा मानना है कि यहां रॉयल्स में सबसे पहली चीज सबसे महत्वपूर्ण और खास चीज है। ऐसे में मैंने और पूरी टीम मैनेजमेंट ने फैसला किया है कि हम अपनी पहली जर्सी ग्राउंड्समैन को देंगे.

जिस तरह से वह हमारी देखभाल करते हैं।” मैं उन सभी को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन बेजोड़ रहा था और टीम ने फाइनल में भी जगह बनाई थी।

फाइनल में हालांकि रॉयल्स को गुजरात टाइटंस ने हरा दिया और उनका आईपीएल में दूसरी बार चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह गया। जैसा कि आप जानते होंगे कि राजस्थान ने इंडियन प्रीमियर लीग का पहला सीजन जीता था।

पिछले सीजन की तरह इस साल भी राजस्थान की टीम कागजों पर काफी मजबूत नजर आ रही है. मिनी ऑक्शन में टीम ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर और एडम जाम्पा जैसे दमदार खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा।

राजस्थान की संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट को भी टीम में शामिल किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें- Viral News: Shikhar Dhawan ने क्रिकेट छोड़ शुरू की एक्टिंग? कुंडली भाग्य सीरियल में Dhawan ने मारी एंट्री, पुलिसवाले के लुक में देख चौंके फैंस!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं