Viral News: Anushka Sharma से मिलने से पहले कांप रहे थे Virat Kohli, पूर्व कप्‍तान ने बताई पहली मुलाकात की रोमांटिक स्टोरी

Anushka Sharma से मिलने से पहले कांप रहे थे Virat Kohli- यह व्यापक रूप से माना जाता है कि विराट कोहली और उनकी पत्नी दुनिया के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक हैं।

विराट और अनुष्का का अंदाज हर कदम पर फैंस का दिल जीत लेता है। लंबे समय तक डेटिंग करने के एक साल बाद 2017 में सात फेरे लेने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और कोहली काफी समय से डेट कर रहे थे।

अनुष्का और विराट पहली बार 11 फरवरी को मिले थे। इस बीच विराट ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया।

अनुष्का कोहली ने ‘द 360 शो’ पर कोहली से कहा कि वह उनसे पहली बार मिलने से पहले बेहद नर्वस थे और समझ नहीं पा रहे थे कि उनसे कैसे बात की जाए।

अनुष्का से मुलाकात से पहले नर्वस थे विराट

2013 के जिम्बाब्वे दौरे के दौरान, विराट ने याद किया, “मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था कि मुझे अनुष्का के साथ एक विज्ञापन शूट करने की जरूरत है। जैसे ही मैंने यह सुना, मैं घबरा गया। मुझे नहीं पता था कि मैं इसे कैसे करने जा रहा हूं।” “

विराट ने मारा था गंदा जोक

कोहली ने पुष्टि की कि जब वह पहली बार अनुष्का से मिले थे, तो उन्होंने उनकी हील्स को लेकर मजाक बनाया था, लेकिन जल्द ही वह उनके साथ सहज हो गए।

पहली चीज जिस पर मैंने गौर किया, वह थी उसकी ऊंचाई। इसलिए जब मैंने उसकी हील्स को पहली बार देखा, तो मैंने उससे कहा, “तुम्हें इससे ऊपर कुछ पहनने को नहीं मिला?” मुझे कहाँ क्षमा करें?”

वहीं से हमारी दोस्ती हुई। और धीरे-धीरे हम डेटिंग करने लगे। यह अचानक नहीं हुआ।” विराट ने आगे कहा, “वो परेशान थे, मैं नर्वस था।

हालांकि, मुझे बाद में एहसास हुआ कि वह भी एक आम आदमी की तरह हैं और हमारी पृष्ठभूमि बहुत समान है। वहीं से हम दोस्त बने और धीरे-धीरे हम डेटिंग करने लगे।”

यह भी पढ़ें- IND vs AUS, ICC ODI Team Rankings: India ने सीरीज गवाने के साथ साथ नंबर-1 का ताज भी गवाया, Australia बना ODI का बादशाह!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं