PAK vs AFG: OMG हिट विकेट कर डाला… Naseem Shah ने बॉल के बजाय बल्ला गिल्लियों में दे मारा, Watch Video!

Naseem Shah ने बॉल के बजाय बल्ला गिल्लियों में दे मारा- पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच शुक्रवार को शारजाह में खेले गए पहले टी-20 मैच में अफगानिस्तान की घातक गेंदबाजी के आगे पाकिस्तानी बल्लेबाजों की जमकर धुनाई हुई।

शादाब खान की कप्तानी में पाकिस्तान की नई टीम अफगानिस्तान के गेंदबाजों के सामने थिरकने लगी। यही वजह है कि निचले क्रम में छक्के लगाने वाले नसीम शाह कुछ इस तरह से आउट हुए.

16वें ओवर की समाप्ति पर हमने यह नजारा देखा। जैसे ही पाकिस्तान के बल्लेबाज एक-एक करके पवेलियन लौटे, नसीम ने किसी तरह 6 गेंदों में 2 रन बनाए।

जैसे ही मोहम्मद नबी ने इस ओवर की चौथी गेंद फेंकी, नसीम ने इस पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद स्पिन हुई और उनके पेट में जा लगी.

स्टंप्स पर रखी गिल्लियों में गेंद को हिट करने के लिए उसने घबराहट में अपना बल्ला घुमा दिया क्योंकि वह इस गेंद के हमले से बहुत डरता था।

जब उन्हें बल्ले से मारा गया तो उनकी बेलें बिखर गईं, जिससे वह हिट-विकेट हो गए। इस दृश्य को देखकर सभी दंग रह गए। नसीम के साथ-साथ खुद नसीम को भी अपने सौभाग्य पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा था।

नसीम के आउट होने से पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 92 रन ही बना सकी. इस मैच में चार पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था।

इस सीरीज के दौरान बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. पाकिस्तान के कार्यभार प्रबंधन के फैसले के बावजूद पहले मैच में नई टीम के प्रदर्शन पर सवाल उठने लगे हैं.

पहले टी20 मैच के दौरान अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान की नींद उड़ा दी.

चार ओवर में 13 रन देने वाले फजलहक फारूकी ने दो विकेट लिए और चार ओवर में केवल 9 रन देने वाले मुजीबुर रहमान ने दो विकेट लिए।

मोहम्मद नबी की गेंदबाजी के परिणामस्वरूप तीन ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लिए गए। पाकिस्तानी बल्लेबाजों को राशिद खान, नवीन-उल-हक और अज़मतुल्लाह ने एक-एक विकेट लेकर नष्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें- WPL 2023: Mumbai Indians ने UP Warriors को हराकर बनाई फाइनल में जगह, इस गेंदबाज ने एलिमिनेटर में रचा इतिहास.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं