IPL 2023: बिना मैदान में उतरे भी Delhi Capitals के साथ जुड़े रहेंगे Rishabh Pant, कोच Ricky Pointing ने बताया प्लान

बिना मैदान में उतरे भी Delhi Capitals के साथ जुड़े रहेंगे Rishabh Pant- पिछले साल, दिल्ली की राजधानियों के कप्तान ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना में शामिल थे।

पंत इस हादसे से उबर रहे हैं और क्रिकेट से दूर हैं। आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली की कप्तानी डेविड वॉर्नर करेंगे।

मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के अनुसार टीम के लिए अपने कप्तान और स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के बिना इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुकाबला करना मुश्किल होगा। टीम का दिल और आत्मा पंत हैं।

पोंटिंग ने अपने आदर्श को याद किया जो दिल्ली में शुक्रवार को टीम स्पर्धा के दौरान हर मैच में डगआउट में उनके साथ बैठते थे।

अगर यह संभव होता तो बहुत अच्छा होता, लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाता तो हम उसे हर तरह से टीम में शामिल करना चाहेंगे। शर्ट, कैप या नंबर का इस्तेमाल किया जा सकता है। हमारे कप्तान वह हैं।

पंत की अनुपस्थिति में कैपिटल्स की पहली पसंद विकेटकीपर के बारे में एक सवाल के जवाब में, पोंटिंग ने कहा, “हमने अभी तक फैसला नहीं किया है।

सरफराज (खान) हमारे साथ शामिल हो गए हैं और हम अगले कुछ वॉर्म-अप मैचों पर एक नजर डालेंगे। एक निर्णय। पंत एक स्टार खिलाड़ी हैं।

डेविड वार्नर आईपीएल 2023 में दिल्ली की राजधानियों के कप्तान होंगे। उप-कप्तान ऑलराउंडर अक्षर पटेल हैं। वॉर्नर ने पिछले आईपीएल में कैपिटल्स के लिए 48 के औसत और 150.52 के स्ट्राइक रेट से पांच अर्धशतकों के साथ 432 रन बनाए थे।

2022 की मेगा नीलामी में, सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा रिलीज़ किए जाने के बाद वार्नर दिल्ली में शामिल हो गए। वार्नर को कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये में खरीदा। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में, डीसी अपने सीज़न की शुरुआत लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ करेगा।

यह भी पढ़ें- WPL 2023: Harmanpreet Kaur कर सकती हैं MS Dhoni की बराबरी, फाइनल का है इंतजार, बनेंगे कई नए रिकॉर्ड!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं