IPL 2023: Johnny Bairstow हुआ रिप्लेसमेंट, Punjab Kings ने किया Matthew Short को टीम में शामिल, Watch Video!

Punjab Kings ने किया Matthew Short को टीम में शामिल- टीमें इंडियन प्रीमियर लीग के 31 मार्च (IPL 2023 Start Date) से शुरू होने की तैयारियों में जुट गई हैं।

पंजाब किंग्स को हालांकि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले जॉनी बेयरस्टो की हार से बड़ा झटका लगा है। एक चोट के कारण वह आईपीएल 2023 में भाग नहीं ले पाएंगे।

हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि गुजरात आईपीएल के शुरुआती मैच में चेन्नई से खेलेगा। पंजाब किंग्स ने जॉनी बेयरस्टो की जगह लेने वाले खिलाड़ी (पंजाब किंग्स स्क्वॉड 2023) के नाम का भी ऐलान कर दिया है। मैं जानना चाहता हूं कि यह खिलाड़ी (मैथ्यू शॉर्ट) कौन है।

पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि जॉनी बेयरस्टो चोट के कारण इस सीजन में आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे।’

उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अगले सीजन के लिए शुभकामनाएं। मैथ्यू शॉर्ट को उनके प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है, और हम उन्हें बोर्ड पर पाकर खुश हैं।”

मैथ्यू शॉर्ट एक ऑस्ट्रेलियाई दाएं हाथ के ऑलराउंडर हैं जो शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करते हैं। बिग बैश लीग में मैथ्यू शॉर्ट एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेल चुके हैं।

मैथ्यू शॉर्ट पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों का फायदा दे सकते हैं। टीम में स्टार इंग्लिश बल्लेबाज के लिए एक प्रतिस्थापन, मैथ्यू शॉर्ट ने 2023 के लिए बीबीएल के प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। आठ पारियों में 275 रन के साथ, मैथ्यू शॉर्ट ने आठ बीबीएल खेलों में शतक बनाया।

Punjab Kings Squad

अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, कगिसो रबाडा, मैथ्यू शॉर्ट, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, राहुल चाहर, लियाम लिविंगस्टोन, राज बावा, ऋषि धवन, बलतेज ढांडा, नाथन एलिस, अथर्व तायडे, भानुका राजपक्षे, सैम क्यूरन , सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, विद्वत कावेरप्पा, मोहित राठे, शिवम सिंह

यह भी पढ़ें- Virat Kohli: Virat Kohli ने बनवाया नया टैटू, IPL 2023 के लिए जुड़े RCB टीम के साथ.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं