Andre Russel: ‘मैं क्रिकेट का सबसे बड़ा लीजेंड खिलाड़ी हूँ’, Andre Russel ने खुदको महान बताते हुए फैंस से कर डाली ये ख़ास डिमांड!

Andre Russel ने खुदको महान बताते हुए फैंस से कर डाली ये ख़ास डिमांड- 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग की पहली दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स मुश्किल में है।

चोट के कारण टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। अय्यर के बाहर होने से केकेआर को पहले से ही एक बड़े बल्लेबाज की कमी महसूस हो रही है.

अगला कप्तान कौन होगा इस पर भी टीम द्वारा विचार किया जा रहा है। टीम के बड़े मैच विनर आंद्रे रसेल ने अपने बयान से केकेआर के प्रशंसकों के साथ-साथ अपने प्रशंसकों का भी दिल जीत लिया.

आईपीएल के सबसे विध्वंसक बल्लेबाजों में से एक और कोलकाता के सबसे बड़े विजेता आंद्रे रसेल ने कहा, ‘मेरे जैसे दिग्गज को देखने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में आते हैं और मेरे लिए तालियां बजाते हैं।

मैं अपनी बल्लेबाजी से आप सभी को खुश रखने की पूरी कोशिश करूंगा।’ इस बयान से लग रहा है कि लंबे-लंबे छक्कों के लिए मशहूर आंद्रे रसेल इस सीजन भी ऐसा ही कर पाएंगे।रसेल के मुताबिक, उन्होंने पिछले सीजन में 32 छक्के लगाए थे।

आईपीएल 2023 में आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से जुड़ गए हैं। ईडन गार्डन्स में वह घंटों अभ्यास करते हैं और लंबे-लंबे छक्के लगाते हैं। उनके स्टेडियम में होने की खबर सुनकर उनके फैन्स भी उनके साथ सेल्फी लेने के लिए काफी संख्या में जुट रहे हैं. फैंस भी इस स्टार ऑलराउंडर से निराश नहीं हैं।

रसेल निस्संदेह कोलकाता (केकेआर) के सबसे बड़े मैच विजेता हैं और उनके बिना टीम मैच नहीं जीत पाएगी। फिर भी 16वें सीजन की कप्तानी के लिए उनके नाम पर विचार नहीं किया जा रहा है।

कप्तानी के लिए कुछ नाम चल रहे हैं, जिनमें शाकिब अल हसन, टिम साउदी और नितीश राणा शामिल हैं। रसेल जहां दुनिया भर की टी20 लीग में खेल चुके हैं, वहीं उनके पास काफी अनुभव भी है, जो उन्हें केकेआर की कप्तानी के लिए बेहतर विकल्प बनाता है।

यह भी पढ़ें- Viral Video: Suresh Raina ने किया स्टेज शो, क्रिकेट के बाद अब सिंगिंग में हाथ आजमा रहे है Raina, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं