IPL 2023: RCB के इस खिलाड़ी ने प्रैक्टिस करते समय तोड़ डाला सिक्योरिटी गार्ड का फोन, फिर नया आई फोन कर दिया गिफ्ट.

RCB के इस खिलाड़ी ने प्रैक्टिस करते समय तोड़ डाला सिक्योरिटी गार्ड का फोन- कुछ ही दिनों में भारत की सबसे बड़ी टी20 लीग शुरू हो जाएगी। सभी टीमों की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है।

खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के कैंप में शामिल हो गए हैं और तैयारी का दौर शुरू हो गया है। जैसे-जैसे प्रशंसक अपनी टीमों को चीयर करने की तैयारी करते हैं, वैसे-वैसे वे अपना चीयर भी तैयार करने में लगे रहते हैं।

इस बीच आरसीबी को लेकर काफी चर्चा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स आरसीबी के खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते दिख रहे एक वीडियो के दीवाने हो रहे हैं।

आगामी आईपीएल मैचों के लिए आरसीबी के खिलाड़ी इन दिनों अपने घरेलू मैदान पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं। अभ्यास के दौरान मैदान के सुरक्षा गार्ड का फोन तोड़ने के बाद आरसीबी के इस बल्लेबाज ने प्यार से उन्हें फोन गिफ्ट किया. आरसीबी के अनुज रावत मैदान पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे।

हालांकि उन्होंने अपने एक छक्के से मैदान में मौजूद एक गार्ड का फोन तोड़ दिया. वायरल वीडियो में उन गार्ड्स को भी दिखाया गया है.

अपनी गलती सुधारने पर अनुज ने गार्ड को फोन गिफ्ट किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मोबाइल वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया.

आईपीएल के पिछले सीज़न के दौरान, अनुज रावत ने तब सुर्खियाँ बटोरीं जब उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत दिलाने के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ 47 गेंदों में 66 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

इस मैच के दौरान अनुज को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। आरसीबी ने अनुज रावत को नीलामी में 3.4 करोड़ रुपये में खरीदा। घरेलू टूर्नामेंट के दौरान अनुज ने अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसके चलते उन्हें इतनी बड़ी रकम मिली थी।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: IPL के बाद भारत इन 2 टीमों से जून में वनडे सीरीज खेलेगा, BCCI ने किया शेड्यूल का ऐलान!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं