Ishaan Kishan के साथ तूफानी पारी खेलने के बाद बोले Suryakumar Yadav- आईपीएल 2023 के 46वें मैच के लिए धूप भरा दिन था। मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच में सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए रन बनाए।

उन्होंने 31 गेंदों में 66 रन की तूफानी पारी खेली जिसमें आठ चौके और दो छक्के लगे। इसी दौरान ईशान किशन ने 41 गेंदों में 75 रन बनाए। दोनों बल्लेबाज लय में दिखने के बावजूद मैच को खत्म नहीं कर सके।

तिलक वर्मा और टिम डेविड दोनों ने 10 गेंदों में 19 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को 7 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत दिला दी। उन्होंने मैच खत्म न कर पाने का अफसोस जताया, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास पावर गेम नहीं है।

मैच के बाद, सूर्यकुमार ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि हम जीत गए, लेकिन मुझे मैच खत्म करना चाहिए था।” मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि जब मैं मैदान पर था तो सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी करूं। जाहिर था कि ईशान का बल्ला लाजवाब था, इसलिए उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत थी।

सूर्या ने कहा कि वह हमेशा ऐसी परिस्थितियों के लिए तैयार रहते हैं और उनकी योजनाएं बहुत स्पष्ट हैं। जब भी मैं बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तो मैं वही रहने की कोशिश करता हूं। मेरा स्ट्राइक-रेट भी ईशान के समान ही था ताकि खेल को अंत तक पहुँचाने के साथ-साथ उसका समर्थन कर सकूँ।

आगे सूर्या ने कहा, “मेरे पास वास्तव में पावर गेम नहीं है, मुझे गेंद की टाइमिंग करना और मैदान के साथ खेलना पसंद है।” मुझे खुशी है कि साझेदारी ने जीत में योगदान दिया।

यह भी पढ़ें- PBKS vs MI: Rohit-Shikhar ने टॉस के समय कायम की अपनी दोस्ती की मिसाल, Rohit ने लिया Dhawan से पूछकर फैसला, Watch Video!

क्रिकेट की दुनिया की हर हलचल, लेटेस्‍ट हिंदी न्यूज देखे Cricketyatri.com। पर

खेल की ताजा ख़बरेंIPL 2023, WPL 2023, Fantasy क्रिकेट से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बने रहें..

Follow Us

Google NewsFacebookTwitterYoutubeInstagramApp

Sumit ChaudharyEditor

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित...