FREE Dream 11 Prediction के लिए Whatsapp चैनल फॉलो करें

Shikhar Dhawan : शिखर धवन का हुआ तलाक, बेटे से इस तरह बात करने की मिली आजादी

Shikhar Dhawan – अदालत ने फैसला सुनाया कि शिखर धवन को भारत और ऑस्ट्रेलिया में अपने बेटे को व्यक्तिगत रूप से और वीडियो कॉल के माध्यम से देखने का अधिकार है।

धवन की पत्नी आयशा को निर्देश दिया गया था कि वे अपने बच्चे को दौरे के लिए भारत लाएँ, जिसमें स्कूल की छुट्टियों के दौरान धवन और उनके परिवार के साथ रात भर रुकना भी शामिल था। अदालत ने धवन की स्थिति को एक प्रसिद्ध पेशेवर क्रिकेटर के रूप में स्वीकार किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के कुशल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक दे दिया है।

अदालत ने माना कि आयशा ने शिखर को लंबे समय तक अपने बेटे से अलग रहने के लिए मजबूर करके उसे भावनात्मक कष्ट पहुंचाया। फैमिली कोर्ट के न्यायाधीश हरीश कुमार ने तलाक की अर्जी में अपनी पत्नी के खिलाफ धवन के सभी दावों को स्वीकार कर लिया।

फैमिली कोर्ट ने निर्धारित किया कि धवन की पत्नी ने आरोपों पर आपत्ति नहीं जताई या बचाव पेश नहीं किया।

धवन ने अपनी तलाक याचिका में दावा किया कि उनकी पत्नी ने उनके साथ भावनात्मक दुर्व्यवहार किया है। अदालत ने उनके बेटे की दीर्घकालिक हिरासत के संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया।

Cricketyatri का Whatsapp चैनल फॉलो करें
Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।