CSK vs LSG: Rituraj Gaikwad ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ऐसा शाॅट मारा स्टेडियम में खड़ी कार पर पड़ गया डेंट, Watch Viral Video!

Rituraj Gaikwad ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी- 2 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के छठे मैच में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स से खेलेगी। सीएसके की बल्लेबाजी वाली टीम ने मैच में टॉस हारकर 7 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए।

इसलिए रितुराज गायकवाड़ ने इस मैच में एक बार फिर चेन्नई के लिए शानदार बल्लेबाजी की और पहले की तरह ही 31 गेंदों पर 57 रन बनाए। ऋतुराज ने अपनी इस पारी के दौरान 3 चौके और 4 छक्के लगाए।

हालांकि, रितुराज गायकवाड़ ने चेन्नई की पारी के दौरान कृष्णप्पा गौतम के ओवर में एक छक्का मारा, जब उन्होंने लखनऊ के गेंदबाजों की खबर ली, जिससे सीधे बाउंड्री के पार खड़ी स्पॉन्सर कार के दरवाजे में सेंध लग गई।

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन बनाए।

सीएसके के लिए सर्वाधिक स्कोर रितुराज गायकवाड़ ने 57 रन बनाए, जबकि डेवोन कॉन्वे ने 47 रनों का योगदान दिया।

साथ ही लखनऊ में मार्क वुड और रवि विश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि आवेश खान ने भी एक विकेट लिया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या लखनऊ सुपरजायंट्स चेन्नई से मिले 218 रनों के लक्ष्य को हासिल कर पाती है या नहीं. लखनऊ के लिए केएल राहुल, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा सहित कई फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: KL Rahul के फ्लॉप प्रदर्शन पर फूटा फैंस का गुस्सा, कहा- जिसे टीम में नहीं होना चाहिए उसे कप्तान बना दिया, मीम्स के जरिए किया ट्रोल!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं