Dream 11 Winner 7 April: कुणाल पाण्ड्या के लाजवाब परफॉर्मेंस ने बनाया इस युवक को करोड़पती

Dream 11 Winner 7 April– पिछले मैच में Shardul ठाकुर की वजह से गणपति बप्पा  बन गए थे करोड़पति,  और आज के इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस लखनऊ में  हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या के बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से अर्जुन पूजरा बन चुके हैं करोड़पति.

अर्जुन पूजरा के ड्रीम 11 टीम

अर्जुन पुजारा के dream11 में SRH vs LSG के मैच में 775.5 पॉइंट बने,  775.5  यह सबसे हाईएस्ट पॉइंट था,  इसलिए अर्जुन पुजारा कि यह टीम उनका किस्मत बदल दी,  उनके नीचे अमन ब्लेस्ड करके एक दर्शक का नाम है,  जिसका 770.5 पॉइंट है जोकि दूसरे स्थान पर है.

SRH Vs LSG

सबसे अधिक पॉइंट देने वाले खिलाड़ी

अगर देखा जाए तो इस मैच में सबसे ज्यादा पॉइंट कुणाल पांड्या (151) दिए हैं,  उसके बाद ए राशिद (75),  फिर ए मिश्रा (66)।  तो यह टॉप 3 प्लेयर थे,  जिन्होंने इस मैच में सबसे ज्यादा Fantasy पॉइंट दिया है। 

जिन लोगों ने इन तीनों प्लेयर को लिया था,  उनका पॉइंट काफी ज्यादा होगा,  और जिन लोगों ने इनमें से किसी प्लेयर  को कैप्टन या वाइस कैप्टन बनाया होगा,  उसका भी अधिक पॉइंट होगा। 

Kunal Pandya

इस खबर को सबसे पहले क्रिकेटयात्री पर प्रकाशित किया गया है,  अगर आप भी फेंटेसी क्रिकेट में इंटरेस्टेड हैं,  और बेस्ट dream11 टीम बनाना चाहते हैं,  तो आप क्रिकेट यात्री के टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जो कि सबसे ऊपर आप को दिख रहा होगा,  और टेलीग्राम में जुड़ना फ्री है.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..