SRH vs PBKS: पंजाब की तरफ से शिखर धवन और हैदराबाद के तरफ से राहुल त्रिपाठी बने हीरो , दोनों ने अकेले संभाला कमान

पंजाब की तरफ से शिखर धवन और हैदराबाद के तरफ से राहुल त्रिपाठी बने हीरो– सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग के बीच आज के इस मैच में मजा ही आ गया,  पंजाब पंजाब किंग की तरफ से शिखर धवन 66 बॉल पर 99 रन,  जिसमें 12 चौके और 5 छक्के शामिल हैं। 

पंजाब सिंह की तरफ से शिखर धवन बने हीरो,  और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से राहुल त्रिपाठी,  आइए जानते डिटेल में

आज का मैच बहुत ही ज्यादा  रोमांचक था जिसमें दोनों टीमों की तरफ से एक एक हीरो उभर के आया है,  जहां पंजाब की तरफ से  शिखर धवन ने अकेले ही 99 रन बनाया, वही हैदराबाद की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने अपने बल पर अपनी टीम को जिताया,  48 बॉल पर 74 रन मार कर  सनराइजर्स हैदराबाद के हीरो बन गए।

सबसे पहले पंजाब किंग्स ने बैटिंग करके,  सनराइजर्स हैदराबाद को 143 रन का लक्ष्य दिया,  वहीं विपक्षी टीम सनराइजर्स हैदराबाद केवल 17 ओवर 1  बॉल में मैच समाप्त कर दिया। 

बॉलर भी कम नहीं थे

अगर बॉलर में देखा जाए तो मयंक मारकंडे 4 ओवर में चार विकेट उखाड़े हैं,  जिसमें केवल 15 रन दिए हैं,  और उमरान मलिक 4 ओवर में दो विकेट उखाड़े,  और 32 रन दिए,  मार्को जनसेन 3 ओवर में 2 विकेट उखाड़ कर केवल 16 रन दिए

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..