IPL 2023: David Warner ने CSK से हार के बाद बताया IPL 2024 का मास्टर प्लान, कहा- अगले सीजन में हम…

David Warner ने CSK से हार के बाद बताया IPL 2024 का मास्टर प्लान- दिल्ली कैपिटल्स ने अपने घरेलू मैदान अरुण जेटली स्टेडियम में आज आईपीएल 2023 का अपना आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला। मैच उसके लिए 77 रनों से करारी हार में समाप्त हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी पहली पारी में 223 रन बनाए।

224 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान डेविड वॉर्नर के अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं पाया। डेविड वॉर्नर ने दिल्ली की हार के बाद बल्लेबाजों को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया।

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2023 में अपना आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स के हारने के बाद मैच के बाद की प्रस्तुति में चेन्नई सुपर किंग्स की तारीफ करते हुए कहा, ”उन्होंने आज हमें मात दी.” यह अच्छी पिच थी, पहले ओवर में बाउंड्री थी और हम उनके गेंदबाजों पर और दबाव बना सकते थे।

वॉर्नर ने कहा, “हमारे लिए कुछ सकारात्मक चीजें थीं, हम गेंद से बहुत खराब नहीं थे, हमने बल्ले से साझेदारी नहीं की, हमने गुच्छों में विकेट गंवाए, हमने कुछ खराब खेल खेले।” हम गेंद से खराब नहीं थे, हमने बल्ले से साझेदारी नहीं की, हमने गुच्छों में विकेट गंवाए, हमने कुछ खराब खेल खेले। अगले सीजन में मजबूत। विकेटों को दोष देना उचित नहीं है, हमारे पास इस सीजन में कुछ ही हैं।”

वार्नर ने कहा कि उन्हें परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना होगा, चाहे वे कितनी भी कठिन क्यों न हों। स्पिन को मात देने के लिए, आपको अपने गेम प्लान का समर्थन करना होगा, सीमाओं को हिट करना होगा और अपने पैरों का प्रभावी ढंग से उपयोग करना होगा। किसी भी गेंदबाज के खिलाफ साझेदारी करना आसान होता।”

पावरप्ले के दौरान टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, डेविड वॉर्नर के अनुसार, “मैं शीर्ष क्रम में लगातार बने रहना चाहता हूं, लेकिन हम बल्लेबाजी पावरप्ले में काफी विकेट गंवाते रहे।” , ये कुछ ऐसी चीज़ें हैं जिनके बारे में हमें सोचने की ज़रूरत है।”

यह भी पढ़ें- Viral News: Pollard की वाइफ ने अपने बोल्ड Look से किया इंटरनेट का पारा हाई, हॉटनेस देख दिवाने हुए फैंस, See Photos!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं