Dream 11 winner 26 May- क्रिकेट यात्री के प्रीडिक्शन से फिर बना ये युवक करोड़पती, सही हुआ 96% प्रीडिक्शन

Dream 11 winner 26 May– आज गुजरात टाइटंस वर्सेस मुंबई इंडियंस के बीच क्वालीफायर 2 को खेला गया,  इसमें सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 233 रन 3 विकेट के नुकसान पर बनाया,  और मुंबई इंडियंस को 234 रनों का लक्ष्य दिया. 

यह मैच जो भी जीतता वो फाइनल मे जाता,  मुंबई इंडियंस ने काफी प्रयास के इस मैच को जीतने के लिए,  लेकिन मुंबई इंडियंस महज 171 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।  और गुजरात टाइटंस जीतकर फाइनल में पहुंच गई।

कौन बना करोड़पती

आज के इस मैच में शिखर रेंजर्स,  नाम के एक ग्रुप ने 1099.5  पॉइंट लाकर dream11 में पहला स्थान बना दिया है,  साथ ही 2 करोड़ रुपया जीत लिया हैं। 

यह ग्रुप बिहार से,  इस ग्रुप में अभी तक 33044 कॉन्टेस्ट खेले हैं, जिसमे से 55% कॉन्टेस्ट जीतें हैं। 

ग्रुप के ड्रीम 11 टीम

बात करें इस ग्रुप के dream11 टीम की,  तो संबंधों को अपना कप्तान तथा M. Sharma  को अपना वॉइस कप्तान बनाया था, शुभमन गिल ने कप्तान के पद पर 364 पॉइंट  तथा एम शर्मा ने वाईस कप्तान के पद पर 238.5  पॉइंट देकर,  इस ग्रुप को पहले स्थान पर पहुंचा दिया .

Cricketyatri gt vs mi

कितना सही हुआ क्रिकेटयात्री का प्रीडिक्शन

क्रिकेट यात्री अपने टेलीग्राम चैनल पर,  टॉस होने के बाद एक नया टीम देता है,  क्रिकेट यात्री ने आज का जो टीम दिया था उसका रैंक 352609  आया है. 

क्रिकेट यात्री ने शुभ्मन गिल को कप्तान तथा राशिद खान को वाईस कप्तान बनाया था.

Cricketyatri gt vs mi

क्रिकेट यात्री  dream11 प्रिडिक्शन के मामले में सबसे अच्छा वेबसाइट है,  क्रिकेट यात्री का प्रीडिक्शन  70 से 90 पर्सेंट तक सही जाता है,  और क्रिकेट यात्री का प्रीडिक्शन दो बार 100 %  सही हो चुका है.

इसलिए अगर dream11 टीम बनाते हो,  और टीम नहीं जीत पा रही है,  तो रोजाना इस वेबसाइट पर dream11 का  प्रीडिक्शन फ्री में मिलेगा।  जिसको पाने के लिए आपको टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करना है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..