CSG vs DD Dream11 Prediction in Hindi, Dream11 Team, Fantasy Cricket, Pitch Report, Team, Tamil Nadu Premier League 2023

CSG vs DD Dream11 Prediction in Hindi –  CSG vs DD TNPL 11th Match 2023 मैच डिटेल्स :

CSG vs DD के बीच  TNPL मैच 11th, 21 Jun को  NPR कॉलेज ग्राउंड, डिंडीगुल में खेला जाएगा। यह मैच 3:15  PM(IST) बजे शुरू होगा।  मैच के अपडेट के लिए cricketyatri.com से जुड़े रहे। 

VENUE : NPR कॉलेज ग्राउंड, डिंडीगुल

CSG vs DD दोनों टीम के पिछले मुकाबले : 

CSG अपना पिछला मुकाबला 8 विकेट से हार कर आ रही है पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 126 रन ही बना पाए थे। 

DD अपना पिछला मुकाबला 7 विकेट से जीतकर आ रहे हैं 123 रनों का पीछा करते हुए 14.1 ओवर में 124 रन बनाकर मैच को आसानी से जीत लिया था। 

CSG vs DD ग्राउंड के बारे में 

दोनों ही कप्तान का जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकते हैं इस ग्राउंड पर हमेशा से तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा है यहां पर तेज गेंदबाज पिछले मैचों में 30 विकेट चटकाए हैं और वहां पर स्पिन गेंदबाजों ने मात्र 22 विकेट भी लिया है यहां पर औसतन इसको 159 के करीब रहता है। 

CSG vs DD मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 23  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 13  के बीच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

Average Score in first Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 159  का रहा है।

Average Score in Second Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 163  रन का रहा है। 

NRK Squad  : 

प्रदोष पॉल, एन जगदीशन (w/c), संतोष शिव, बाबा अपराजित, संजय यादव, उथिरसामी ससीदेव, एस हरीश कुमार, रामलिंगम रोहित, राहिल शाह, एम सिलाम्बरासन, एम विजू अरुल, लोकेश राज, रॉकी भास्कर, एस माधन कुमार, बी अयप्पन, राजगोपाल सतीश, आर सिबी

ITT Squad

शिवम सिंह, विमल खुमार, एस अरुण, बाबा इंद्रजीत (डब्ल्यू), सी सरथ कुमार, सुबोथ भाटी, रविचंद्रन अश्विन (सी), भूपति कुमार, एम मथिवन्नन, वरुण चक्रवर्ती, पी सरवण कुमार, आदित्य गणेश, जी किशोर, वीपी दिरान

  CSG vs DD Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  •  प्रदोष पॉल, एन जगदीशन
  • बाबा अपराजित, संजय यादव
  • सुबोथ भाटी, रविचंद्रन अश्विन
  • एस अरुण, बाबा इंद्रजीत

CSG vs DD ड्रीम 11 टीम 

CSG vs DD Dream11 Prediction in Hindi
CSG vs DD Dream11 Prediction in Hindi
CSG vs DD Dream11 Prediction in Hindi
CSG vs DD Dream11 Prediction in Hindi

CSG vs DD संभावित विजेता:

DD  इस मैच को जीत सकती है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।