Joe Root के बैजबॉल फीवर पर Josh Hazlewood ने लगाया ब्रेक, क्लीन बोल्ड कर भेजा पवेलियन, Watch Video!

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में जहां पहले दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला, तो वहीं दूसरे दिन इंग्लिश खिलाड़ियों पर बैजबॉल का खुमार सवार दिखा। सबसे पहले ओपनिंग करने आए Zak Crawley ने कंगारू गेंदबाजों की धुनाई की और इसके बाद Joe Root ने रही सही कसर पूरी कर दी। उन्होंने महज 45 गेंदों में हाफ सेंचुरी ठोक डाली, लेकिन एक बार फिर शतक से चूक गए। Joe Root की तेजी से सेंचुरी की तरफ बढ़ती पारी पर Josh Hazlewood ने ब्रेक लगा दिया।  

ewsrf

ये भी पढ़े: Ashes 2023: हेडिंग्ले टेस्ट में एक बार फिर Stuart Broad का शिकार बने Warner, 17वीं बार आउट कर हासिल की ये कामयाबी

Joe Root के बैजबॉल पर Hazlewood ने लगाया ब्रेक

आपको बता दें कि इस मैच के दौरान जहां एक तरफ Zak Crawley दमदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किए जा रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ Joe Root ने भी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की पिटाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान जो रूट ने महज 95 गेंदों पर 8 चौके-1 छक्के के साथ 84 रन ठोक दिए, लेकिन इसके बाद गेंदबाजी की कमान संभालने आए Josh Hazlewood ने पहली ही गेंद पर उन्हें क्लीन बोल्ड कर पवेलियन वापस भेज दिया।

ये भी पढ़े: Viral Video: मैच के दौरान मैदान पर हुआ कुछ ऐसा, जो कॉमेडी फिल्मों में भी देखने को ना मिले, Watch Video!

क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन वापस लौटे Joe Root

दरअसल, अपने ओवर की पहली ही गेंद को हेजलवुड ने थोड़ा नीचे पिच किया, जो टप्पा पड़ने के बाद भी नीची ही रही और इससे पहले की रूट कुछ कर पाते, गेंद ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी। इस गेंद पर रूट ने तो कोई गलती नहीं कि लेकिन हेजलवुड की गेंद ही इतनी घातक थी कि वो कुछ कर भी ना सके और क्लीन बोल्ड हो गए।

मैच का हाल

मैच की बात करें अगर तो इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम पर इंग्लिश गेंदबाजों ने पहले ही दिन से दबदबा बना के रखा और दूसरे दिन की शुरुआत में ही 317 रन पर कंगारू टीम को ढेर कर दिया। इसके बाद दूसरे दिन इंग्लिश बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए स्टंप होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 384 रन बना लिए। इस दौरान Zak Crawley ने दमदार 189 रनों की पारी खेली।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Pranjal Srivastava

Pranjal Srivastava hails from Lakhimpur, Uttar Pradesh but resides in New Delhi. I have completed my Bachelor of Journalism and Mass Communication (BJMC) in 2022 from International School Of Media and Entertainment Studies (ISOMES). Since then, I have worked with News24 and also as a freelance content writer. I write for various beats including national and social affairs, entertainment, sports and other beats too.