Dream 11 से बन गया रातों-रात बन गया करोड़पती! लगाया था मात्र 49 रुपए

आज साउथ अफ्रीका वर्सेस श्रीलंका के बीच चौथा T20 वर्ल्ड कप खेला गया , जिसमें साउथ अफ्रीका 50 ओवर में 427 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाया। और श्रीलंका को 428 रन का लक्ष्य दिया, लेकिन श्रीलंका इस टारगेट को नहीं पूरा कर पाया, 44.5 ओवर में केवल 326 रन बनाकर ऑल आउट हो गया. यह तो थी मैच की बात, अब आईए जानते हैं कि आज किसका किस्मत बदला

कौन बना करोड़पती

आजकल dream11 में बहुत लोग टीम लगते हैं, लेकिन करोड़पति बनता कोई एक ही है, आज के भी इस मैच में Viji 1718 नाम का एक युवक, जिसका पहला ही टीम विन कर गया, इस युवक के खिलाड़ियों ने इसको 1323.5 पॉइंट देकर पहले स्थान पर पहुंचा दिए.

कितना सही हुआ क्रिकेटयात्री का प्रीडिक्शन

बात करें क्रिकेट यात्री के प्रेडिक्शन की तो, पास के बाद जो टीम क्रिकेट यात्री ने दिया था, उसे टीम ने हासिल किए हैं पूरे 970 पॉइंट, जो की विनिंग जोन में है। क्रिकेट यात्री के हर प्लेयर चले हैं, कोई भी जीरो पॉइंट देकर नहीं गया। अगर आप भी एक बढ़िया टीम बनना चाहते हैं तो आज ही क्रिकेट यात्री का व्हाट्सएप चैनल ज्वाइन करें।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..