AUS vs SL Dream11 Prediction in Hindi, Dream11 Team, Fantasy Cricket, Pitch Report, 14th Match, ICC Cricket World Cup 2023

AUS vs SL Dream11 Prediction in Hindi – AUS vs SL 14th Match 2023 मैच डिटेल्स :

AUS vs SL   के बीच 14th Match , 16th Oct को Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium, Lucknow में खेला जाएगा। यह मैच 2:00 PM बजे शुरू होगा। क्रिकेट से जुड़े रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे .

VENUE : Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium, Lucknow

AUS vs SL ग्राउंड के बारे में 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है क्योंकि यहां पर जो भी कप्तान पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का चांस 62 %  हो जाता है।  

पिछले 79 विकेट में से 56 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर स्पिन गेंदबाजों ने मात्र 23 विकेट लिया है यहां पर नहीं गिर से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

AUS vs SL मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 27  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 15  के बीच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

Average Score in first Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 245 का रहा है।

Average Score in Second Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 259  रन का रहा है। 

AUS  : 

डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

SL : 

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दुशान हेमंथा/चमिका करुणारत्ने, डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा/लाहिरू कुमारा, दिलशान मदुशंका

AUS vs SL  Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ
  • मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस
  • कुसल परेरा, कुसल मेंडिस
  •  चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा

AUS vs SL  ड्रीम 11 टीम 

AUS vs SL Dream11 Prediction
AUS vs SL Dream11 Prediction
AUS vs SL Dream11 Prediction
AUS vs SL Dream11 Prediction

AUS vs SL  संभावित विजेता:

AUS   इस मैच को जीत सकती है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।