NZ vs AFG Dream11 Prediction in Hindi, Dream11 Team, Fantasy Cricket, Pitch Report, 16th Match, ICC Cricket World Cup 2023

NZ vs AFG Dream11 Prediction in Hindi – NZ vs AFG 16th Match 2023 मैच डिटेल्स :

NZ vs AFG   के बीच 16th Match , 18th Oct को MA Chidambaram Stadium, Chennai   में खेला जाएगा। यह मैच 2:00 PM बजे शुरू होगा। क्रिकेट से जुड़े रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे .

VENUE : MA Chidambaram Stadium, Chennai  

NZ vs AFG ग्राउंड के बारे में 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है क्योंकि यहां पर जो भी कप्तान पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का चांस 56 %  हो जाता है।  

पिछले 79 विकेट में से 56 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर स्पिन गेंदबाजों ने मात्र 23 विकेट लिया है यहां पर नहीं गिर से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

NZ vs AFG मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 27  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 15  के बीच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

Average Score in first Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 245 का रहा है।

Average Score in Second Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 259  रन का रहा है। 

NZ  : 

डेवोन कॉनवे, रचिन रवींद्र, विल यंग, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (कप्तान/विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट

AFG : 

रहमानुल्लाह गुरबाज़, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), मोहम्मद नबी, इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), अजमतुल्लाह उमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी

NZ vs AFG Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • डेवोन कॉनवे, रचिन रवींद्र
  • डेरिल मिशेल, टॉम लैथम
  • मोहम्मद नबी, इकराम अलीखिल
  • रहमानुल्लाह गुरबाज़, मुजीब उर रहमान

NZ vs AFG  ड्रीम 11 टीम 

NZ vs AFG Dream11
NZ vs AFG Dream11
NZ vs AFG Dream11
NZ vs AFG Dream11

NZ vs AFG  संभावित विजेता:

NZ   इस मैच को जीत सकती है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।