AUS vs PAK Dream11 Prediction in Hindi, Dream11 Team, Fantasy Cricket, Pitch Report, 18th Match, ICC Cricket World Cup 2023

AUS vs PAK Dream11 Prediction in Hindi – AUS vs PAK 18th Match 2023 मैच डिटेल्स :

AUS vs PAK   के बीच 18th Match , 20th Oct को M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru    में खेला जाएगा। यह मैच 2:00 PM बजे शुरू होगा। क्रिकेट से जुड़े रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे .

VENUE : M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru 

AUS vs PAK ग्राउंड के बारे में 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है क्योंकि यहां पर जो भी कप्तान पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का चांस 56 %  हो जाता है।  

पिछले 79 विकेट में से 56 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर स्पिन गेंदबाजों ने मात्र 23 विकेट लिया है यहां पर नहीं गिर से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

AUS vs PAK मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 27  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 15  के बीच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

Average Score in first Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 245 का रहा है।

Average Score in Second Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 259  रन का रहा है। 

AUS  : 

डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

PAK : 

अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, उसामा मीर/मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

AUS vs PAK Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन
  • मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस
  • इमाम-उल-हक, बाबर आजम
  • मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील
  • मिशेल स्टार्क

AUS vs PAK  ड्रीम 11 टीम 

AUS vs PAK Dream11
AUS vs PAK Dream11
AUS vs PAK Dream11
AUS vs PAK Dream11

AUS vs PAK  संभावित विजेता:

AUS   इस मैच को जीत सकती है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।