IND vs NZ Dream11 Prediction in Hindi, Dream11 Team, Fantasy Cricket, Pitch Report, 21th Match, ICC Cricket World Cup 2023

IND vs NZ Dream11 Prediction in Hindi – IND vs NZ 21th Match 2023 मैच डिटेल्स :

IND vs NZ   के बीच 21th Match , 21th Oct को Himachal Pradesh Cricket Association Stadium, Dharamsala  में खेला जाएगा। यह मैच 2:00 PM बजे शुरू होगा। क्रिकेट से जुड़े रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे .

VENUE : Himachal Pradesh Cricket Association Stadium, Dharamsala

IND vs NZ  ग्राउंड के बारे में 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है क्योंकि यहां पर जो भी कप्तान पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का चांस 56 %  हो जाता है।  

पिछले 79 विकेट में से 56 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर स्पिन गेंदबाजों ने मात्र 23 विकेट लिया है यहां पर नहीं गिर से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

IND vs NZ  मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 27  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 15  के बीच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

Average Score in first Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 267 का रहा है।

Average Score in Second Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 265  रन का रहा है। 

IND  : 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), इशान किशन/सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी/शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज

NZ : 

डेवोन कॉनवे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन

IND vs NZ  Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • शुबमन गिल, विराट कोहली
  • जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज
  • रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल
  •  ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन
  • रोहित शर्मा

IND vs NZ  ड्रीम 11 टीम 

IND vs NZ Dream11
IND vs NZ Dream11
IND vs NZ Dream11
IND vs NZ Dream11

IND vs NZ   संभावित विजेता:

IND   इस मैच को जीत सकती है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।