PST vs TYR Dream11 Prediction in Hindi, Dream11 Team, Fantasy Cricket, Pitch Report, T10 Match, Kuwait T1O Ramadan Challengers Cup

PST vs TYR Dream11 Prediction in HindiPST vs TYR T10 Match 2023 मैच डिटेल्स :

PST vs TYR  के बीच T10 Match 11 APRIL को SULAIBIYA CRICKET GROUND, KUWAIT में खेला जाएगा। यह मैच 3:30 AM बजे शुरू होगा। क्रिकेट से जुड़े रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे .

VENUE : SULAIBIYA CRICKET GROUND, KUWAIT

PST vs TYR ग्राउंड के बारे में 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है क्योंकि यहां पर जो भी कप्तान पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का चांस 56 %  हो जाता है।  

पिछले 58 विकेट में से 24 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर स्पिन गेंदबाजों ने 34 विकेट लिया है यहां पर नहीं गिर से तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है।

PST vs TYR मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 27  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 15  के बीच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

Average Score in first Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 97 का रहा है।

Average Score in Second Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 105  रन का रहा है। 

PST vs TYR Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • M NAWAZ SHAFI, M AFZAL
  • I NAWAZ, V VADAKKEMA
  • R RAJ, S KASSIM
  • J VELLAPPARK, N KHALIQ

PST vs TYR  ड्रीम 11 टीम 

PST vs TYR Dream11
PST vs TYR Dream11

PST vs TYR संभावित विजेता:

PST  इस मैच को जीत सकती है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।