KKR vs RCB Dream11 Prediction in Hindi, 36th Match, Fantasy Cricket, Pitch Report, Dream11 Team, T20 Match, Indian Premier League 2024

KKR vs RCB Dream11 Prediction in HindiKKR vs RCB IPL 36th Match 2024 : 

KKR vs RCB के बीच IPL 36th MATCH 21 APRIL को  Eden Gardens, Kolkata  में खेला जाएगा। यह मैच 3:30 PM(IST) बजे शुरू होगा।  मैच के अपडेट के लिए Cricketyatri.com से जुड़े रहे। 

VENUE : Eden Gardens, Kolkata 

KKR vs RCB   ग्राउंड के बारे में : 

इस ग्राउंड पर औसत स्कोर 183 का रहा है पिछले 11 विकेट में से सात विकेट 23 गेंदबाजों ने लिया है और चार विकेट स्पिन गेट बाद ले पाए हैं जो भी कप्तानगंज ग्राउंड पर टॉप जीता है वह पहले गेंदबाजी करने का फैसला करता है. 

KKR vs RCB मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 25   के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 14 के बिच रहेगा वर्षा होने की संभव नहीं है।

KKR टीम : 

फिल साल्ट, सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर/नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती [प्रभाव विकल्प: वैभव अरोड़ा]

RCB टीम

फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, अल्ज़ारी जोसेफ, विजयकुमार विशाक, मोहम्मद सिराज [प्रभाव विकल्प: यश दयाल]

KKR vs RCB दोनों टीम के खिलाड़ियों का रिकॉर्ड : 

  • केकेआर के सलामी बल्लेबाजों का आईपीएल 2024 में सभी टीमों के बीच दूसरा सबसे अच्छा रन-रेट [11.66] है, जबकि आरसीबी के सलामी बल्लेबाजों का दूसरा सबसे अधिक रन [343] है। SRH के सलामी बल्लेबाज़ [451 रन और 13.07 की रन-रेट] दोनों के लिए सूची में शीर्ष पर हैं।
  •  आरसीबी ने सात पारियों में नंबर 3 पर चार खिलाड़ियों को आजमाया है, इन सभी ने मिलकर उस स्थिति में 81 रन बनाए हैं।
  • – दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2024 में डेथ ओवरों में सबसे अधिक रन [16-20] बनाए हैं, और उस अवधि में 100 से अधिक रन बनाने वाले सभी बल्लेबाजों के बीच सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक-रेट [252.86] का दावा किया है।

KKR vs RCB Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • फिल साल्ट, सुनील नरेन
  • अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर
  • विराट कोहली, विल जैक्स
  • कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक

Average Score in 1st   Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 165 का रहा है।

Average Score in 2nd  Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 178 रन का रहा है। 

KKR vs RCB Dream11 टीम  : 

KKR vs RCB Dream11
KKR vs RCB Dream11
KKR vs RCB Dream11
KKR vs RCB Dream11

KKR vs RCB  संभावित विजेता:

KKR  इस मैच को जीत सकता है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।