CCD vs CLT Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket, Pitch Report, Dream11 Team, T20 Match, Assam T20 Premier Club Championship

CCD vs CLT Dream11 Prediction in HindiCCD vs CLT T20 Match 2024,  मैच डिटेल्स:

CCD vs CLT   के बीच T20 Match 26 APRIL  को  GUWAHATI, INDIA में खेला जाएगा। यह मैच 12:30 AM(IST) बजे शुरू होगा। क्रिकेट में अपडेट रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे। 

VENUE : GUWAHATI, INDIA

CCD vs CLT   ग्राउंड के बारे में : 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का प्रतिशत 56 हो जाता है क्योंकि दूसरी इनिंग पिच स्लो हो जाती है जिसके वजह से रन बनाना मुश्किल हो जाता है। 

इस ग्राउंड पर पिछले50 विकेट में से 33 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर 17 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने लिया है सेकंड इनिंग में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। 

CCD vs CLT मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 23  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 14 के बिच रहेगा मैच के बीच वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है .

Average Score in 1st   Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 145का रहा है।

Average Score in 2nd  Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 156 रन का रहा है। 

CCD vs CLT  Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • A MAZUMDER, D DAS
  • J BORAH, I AHMED
  • R KHAN, G DEKA
  • S LACHIT, S PATHAK

CCD vs CLT ड्रीम 11 टीम 

CCD vs CLT Dream11
CCD vs CLT Dream11

CCD vs CLT  संभावित विजेता:

CCD इस मैच को जीत सकता है।

 DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।