USA vs PAK Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket, Pitch Report, Dream11 Team, T20 Match,  ICC Men’s T20 World Cup 2024

USA vs PAK Dream11 Prediction in HindiUSA vs PAK T20 Match 2024,  मैच डिटेल्स:

USA vs PAK  के बीच T20 Match 6 JUN  को  BRIDGETOWN, WI  में खेला जाएगा। यह मैच 9:00 PM(IST) बजे शुरू होगा। क्रिकेट में अपडेट रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे। 

VENUE :  BRIDGETOWN, WI 

USA vs PAK ग्राउंड के बारे में : 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का प्रतिशत 56 हो जाता है क्योंकि दूसरी इनिंग पिच स्लो हो जाती है जिसके वजह से रन बनाना मुश्किल हो जाता है। 

इस ग्राउंड पर पिछले50 विकेट में से 33 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर 17 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने लिया है सेकंड इनिंग में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। 

USA vs PAK मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 23  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 14 के बिच रहेगा मैच के बीच वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है .

Average Score in 1st   Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 145 का रहा है।

Average Score in 2nd  Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 156 रन का रहा है। 

USA vs PAK Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • M RIZWAN, B AZAM
  • A JONES, C ANDERSON
  • S KHAN, S TAYLOR
  • S AFRIDI, H SINGH

USA vs PAK ड्रीम 11 टीम 

USA vs PAK Dream11
USA vs PAK Dream11

USA vs PAK   संभावित विजेता:

USA इस मैच को जीत सकता है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।