ACC vs TTS Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket, Pitch Report, Dream11 Team, T20 Match, Qatar T20 Pro League 2024

ACC vs TTS Dream11 Prediction in HindiACC vs TTS T20 Match 2024,  मैच डिटेल्स:

ACC vs TTS के बीच  T20 Match 25 OCT  को DOHA, QATAR में खेला जाएगा। यह मैच 5:30 PM (IST) बजे शुरू होगा। क्रिकेट में अपडेट रहने के लिए क्रिकेट यात्री से जुड़े रहे। 

VENUE :  DOHA, QATAR

ACC vs TTS  ग्राउंड के बारे में : 

इस ग्राउंड पर जो भी कप्तान टॉस जीता है और पहले बल्लेबाजी करता है उसके जीतने का प्रतिशत 55 हो जाता है क्योंकि दूसरी इनिंग पिच स्लो हो जाती है जिसके वजह से रन बनाना मुश्किल हो जाता है। 

इस ग्राउंड पर पिछले 32 विकेट में से 18 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिया है तो वहीं पर 14 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने लिया है सेकंड इनिंग में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलती है। 

ACC vs TTS मौसम की जानकारी : तापमान दिन के समय 23  के ऊपर रहेगा और मैच के समय 12 से 14 के बिच रहेगा मैच के बीच वर्षा होने की संभावना जताई जा रही है .

Average Score in 1st   Inning 

पहले बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 98 का रहा है।

Average Score in 2nd  Inning 

दूसरी इनिंग में बैटिंग करते हुए इस ग्राउंड पर स्कोर 105  रन का रहा है। 

ACC vs TTS Dream11 टॉप खलाड़ी : 

  • S AHMED, Z ALI
  • M TANVEER, M FOYSAL
  • A MALIK, M IKRAMULLAH
  • Z KHAN, M JAKARIA

ACC vs TTS  ड्रीम 11 टीम 

ACC vs TTS Dream11

ACC vs TTS संभावित विजेता:

ACC  इस मैच को जीत सकता है। 

DISCLAIMER : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।