Hardik Pandya Love Story: नाइट क्लब में हार्दिक को देखकर दिल दे बैठी थी नताशा, ऐसे शुरू हुई थी Pandya-Natasha की प्रेम कहानी!

नाइट क्लब में हार्दिक को देखकर दिल दे बैठी थी नताशा- एक बार फिर हार्दिक पांड्या हैं जिनके कंधों पर एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ उनके घर में होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई है। इस बीच तेजतर्रार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया है।

इस साल न्यूजीलैंड के दौरे पर हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम का नेतृत्व किया था और अब उन्हें एक बार फिर से कप्तान नियुक्त किया गया है। इस बीच, हार्दिक इस मामले पर चर्चा करते रहते हैं।

इसलिए आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ उनके रिश्ते के बारे में बताएंगे।

हार्दिक पांड्या लगभग छह साल तक भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे हैं। वह अपने बल्ले और गेंद दोनों से कहर बरपाते हैं। हार्दिक पांड्या को लेकर कई विवाद भी रहे हैं।

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर और क्रिकेटर केएल राहुल से मिलने के बाद उन्होंने करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ चैट शो में शिरकत की। हार्दिक ने तब महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी।

इसी बात को लेकर हार्दिक लोगों के निशाने पर आ गए थे। उसके आसपास के लोगों ने उससे कई झूठ बोले थे। उनके इस बयान से काफी विवाद हुआ, लेकिन जब नताशा ने उनकी लाइफ में एंट्री की तो सब कुछ बदल गया।

दोनों के बीच डेटिंग का रिश्ता था। जोड़े ने सगाई कर ली। गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद शादी के कुछ ही महीनों में वे माता-पिता बन गए। शादी के वक्त नताशा प्रेग्नेंट थीं।

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा पहली बार एक नाइट क्लब में मिले थे। यह खुलासा खुद हार्दिक ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

उस समय नताशा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि हार्दिक एक क्रिकेटर हैं। शुरुआत में दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई।

जैसा कि हार्दिक ने नताशा के बारे में अपने इंटरव्यू में कहा, ”मैंने उनसे पहली बार बात की. रात के एक बजे उन्होंने टोपी, चेन, घड़ी पहने एक शख्स को देखा. उस वक्त उन्हें लगा कि कोई अलग टाइप का है. मनुष्य प्रकट हुआ था।”

जनवरी 2020 में कर ली सगाई

1 जनवरी, 2020 को यह घोषणा की गई कि नताशा और हार्दिक सगाई कर रहे हैं। दोनों ने सगाई की तस्वीरें शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। जब हार्दिक नताशा के घुटने पर अपनी यात्रा के दौरान घुटने टेक रहे थे, तो उन्होंने उन्हें प्रस्ताव दिया।

मई 2020 में रचाई शादी

साल 2020 की जनवरी में सगाई के बाद दोनों ने मई में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

f0908a85 6c70 4868 8396 c802bc7e48f6

जुलाई में बने बेटे अगस्त्य के माता-पिता

जनवरी 2020 हमारी सगाई की तारीख को चिह्नित करता है। मई में शादी के परिणामस्वरूप दोनों जुलाई में अगस्त्य के माता-पिता बने। शादी के बाद प्रेग्नेंट होने के अलावा नताशा सगाई से पहले प्रेग्नेंट भी थीं

ef51e169 35f2 4bb0 9599 79897b08ef90
665da859 8cdc 4fec a407 247b3cca9650

यह भी पढ़ें- शादी के नाम से खौफ खाता था ये श्रीलंकाई खिलाडी इस इंडियन लड़की को देख हुआ क्लीन बोल्ड, पहली ही मुलाकात में पहना दी अंगूठी, See Photos!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं