IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया कप्तान! दिग्गज बैटर ने टी20 लीग में ठोका शतक, फाइनल में बनाई जगह!

सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया कप्तान- आईपीएल 2023 की तैयारी शुरू हो चुकी है। प्रत्येक टीम के लिए एक विशेष रणनीति होती है जो मैदान में दौड़ने के लिए तैयार होती है।

सनराइजर्स हैदराबाद को भी नए कप्तान की तलाश होगी। मैं आपको बता देना चाहता हूं कि आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद का इंतजार खत्म हो गया।
दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग में शतक जड़ने वाले अनुभवी बल्लेबाज एडेन मार्कराम की बदौलत उनकी टीम फाइनल में पहुंची थी.

यह वास्तव में दक्षिण अफ्रीका है जो दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग की मेजबानी करता है। गुरुवार को इस लीग के सेमीफाइनल में सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जोबर्ग सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हुआ था।

सनराइजर्स की यह 14 रन से शानदार जीत रही। इस मैच को एडन मार्कराम ने जीता, जिन्होंने 58 गेंदों में 100 रन बनाए।

उन्होंने अपनी पारी के दौरान छह छक्के और छह चौके जड़े। मार्कराम की टीम और प्रिटोरिया कैपिटल्स के बीच आज (11 फरवरी) को फाइनल होगा।

आइपीएल में ऐडन मार्करम की कप्तानी पारी के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एडन मार्करम को अपना नया कप्तान नियुक्त कर सकती है। यह सर्वविदित है कि ईडन इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करता है और वह काफी अनुभवी भी है।

उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 20 मैच खेले हैं। उन्होंने इस दौरान 527 रन बनाए हैं। उनके करियर में 68 से अधिक का एक अंक रहा है।

SRH का फुल स्क्वायड 

अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को येनसेन, वाशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, आदिल राशिद, मयंक मार्कंडे , विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, संवीर सिंह, उपेंद्र यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी, अकील होसेन और अनमोलप्रीत सिंह.

यह भी पढ़ें- WPL 2023: ग्रेटर नोएडा की पार्शवी महिला प्रीमियर लीग ऑक्शन में, वर्ल्ड कप में छायी थी यह खिलाड़ी, जानिए बेस प्राइस!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं