IPL 2023: Prithvi Shaw पर लगातार 5 हार के बाद भड़के David Warner, कहा- रन आउट से समझौता नहीं!

Advertisement

Prithvi Shaw पर लगातार 5 हार के बाद भड़के David Warner- आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की हालत खराब हो गई है. इस सीजन में कैपिटल्स की लगातार पांच हार हुई है। शनिवार को आरसीबी के खिलाफ डेविड वॉर्नर की टीम को 175 रन का टारगेट दिया गया था।

2.2 ओवर में टीम के तीन बल्लेबाज आउट हो गए। इस दौरान खराब फॉर्म से जूझ रहे पृथ्वी शॉ डक पर रन आउट हो गए। वार्नर के लगातार 5 गेम हारने के बाद शॉ के रनआउट ने एक बड़ा बयान दिया।

मैंने टॉस के दौरान कहा था कि हमें गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अच्छा प्रदर्शन करना है, लेकिन दुर्भाग्य से आज रात हमने फिर ऐसा किया। हमारे शुरुआती कई विकेट गिरे थे।

लक्ष्य का पीछा करने का काम आसान होना चाहिए था, लेकिन हम सफल नहीं हो पाए। साथ ही वॉर्नर ने कहा कि इस फॉर्मेट में रन आउट से समझौता नहीं किया जा सकता है. खेल कभी-कभी इस वजह से खो सकता है।

वार्नर ने सिराज की गेंदबाजी की तारीफ की और कहा कि उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की। वह जिस तरह से आए और शुरुआत की, उसके लिए वह श्रेय के पात्र हैं। ऐसा सकारात्मक रवैया देखकर अच्छा लगा। हमने गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में शानदार काम किया और हमारी ऊर्जा भी शानदार थी।

यह वापस जाने का समय है। चूंकि हमारे पास पांच दिन की छुट्टी है, इसलिए हमें खुद पर नजर रखने की जरूरत है। वार्नर के अनुसार, हमारी बल्लेबाज़ी में सुधार करना और शीर्ष क्रम में साझेदारी बनाना महत्वपूर्ण है।

बल्ले के साथ, यह अच्छी शुरुआत के लिए है। अतीत में भी टीमों के लिए इस पांच-हार की स्थिति से वापस आना संभव हो गया है। अभी भी सुधार की गुंजाइश है।

इस सीजन में पृथ्वी शॉ अपनी फॉर्म को लेकर जूझते रहे हैं। नतीजतन, वह आरसीबी के खिलाफ 0, मुंबई के खिलाफ 15, रॉयल्स के खिलाफ 0, टाइटंस के खिलाफ 7 और सुपरजायंट्स के खिलाफ 12 रन पर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें- IPL 2023, LSG vs PBKS: KL Rahul ने बताई Punjab Kings के खिलाफ हारने की वजह, कहा- हमनें कम रन बनाए…

Advertisement

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं