Umar Gul ने रख दी तेज गेंदबाजों के लिए ये डिमांड, कहा- वनडे World Cup के लिए है महत्वपूर्ण.

Advertisement

Umar Gul ने रख दी तेज गेंदबाजों के लिए ये डिमांड- दुनिया भर की वनडे टीमें भारत में होने वाले आगामी विश्व कप की तैयारी कर रही हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में पाकिस्तान को पांच टी20 मैच और एक वनडे मैच खेलना है। अ

क्टूबर-नवंबर में भारत में आईसीसी विश्व कप की प्रत्याशा में, पाकिस्तान के अंतरिम गेंदबाजी कोच उमर गुल का मानना है कि तेज गेंदबाजों को ‘रोटेशन नीति’ का पालन करना चाहिए।

पाकिस्तान के लिए 130 वनडे खेलने वाले गुल के अनुसार आगामी मेगा इवेंट के लिए तेज गेंदबाजों को तरोताजा रखना जरूरी है।

“हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास तेज गेंदबाज हैं जो 140+ केपीएच पर गेंदबाजी कर सकते हैं।” उन्होंने कहा। भारत में विश्व कप के लिए हमें उनकी सेहत सुनिश्चित करने के लिए रोटेशन नीति अपनाने की जरूरत है।

इस समय यह बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए मुझे यकीन है कि पीसीबी और चयन समिति इस पर गौर कर रही है। पिछले साल घुटने की चोट के कारण।

वह टी20 विश्व कप 2022 में खेले, लेकिन फाइनल में फिर से चोटिल हो गए, जिससे उन्हें अगले तीन महीनों के क्रिकेट से बाहर होना पड़ा।

लाहौर कलंदर्स ने हाल ही में समाप्त हुए पाकिस्तान सुपर लीग सीजन 8 में कप्तान के रूप में अपना लगातार दूसरा टूर्नामेंट खिताब जीता। इस बीच, गुल ने एक बार फिर गेंदबाजी कोच की भूमिका पाने पर चर्चा की।

पीसीबी द्वारा एक बार फिर भरोसा किया जाना और राष्ट्रीय टीम के साथ काम करने का अवसर मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

यह भी पढ़ें- PCB अध्यक्ष Najam Sethi ने किया बड़ा खुलासा, Asia Cup हाथ से जाने पर हो जाएगा करोड़ो का नुकसान.

Advertisement
Cricketyatri का Whatsapp चैनल फॉलो करें

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं