मैच से पहले खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन वीडियो वायरल, राशिद-शमी ने एक दूसरे गले लगाकर कहा- ‘ईद मुबारक

मैच से पहले खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन वीडियो वायरल– मुस्लिम लोग 22 अप्रैल 2023 को बेहद खास दिन के रूप में मनाते हैं। आज पूरी दुनिया में ईद मनाई जा रही है. मैच से पहले लखनऊ बनाम गुजरात टाइटंस (एलएसजी बनाम जीटी) को इसी नजर से देखा जा रहा है।

हाल ही में गुजरात टाइटंस ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे नए कपड़ों में एक साथ फोटो खिंचवा रहे थे और गले मिलकर एक-दूसरे को ईद मुबारक की बधाई दे रहे थे।

इसे भी पढ़ें- IPL 2023 : आईपीएल की ओपनिंग जोड़ियां, जिन्होंने सबसे ज्यादा 100 का पार्टनरशिप किया

इस वीडियो के जरिए खिलाड़ी दुनिया भर में भाईचारे का संदेश फैला रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रहे खिलाड़ियों में राशिद खान और मोहम्मद शमी भी शामिल हैं.

खिलाड़ियों ने इस तरह मनाई ईद

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स आज दोपहर 3:30 बजे आईपीएल 2023 का 30वां मैच खेलेंगे। इस मैच से पहले खिलाड़ी एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद देते हैं।

इसे भी पढ़ें- MI vs PBKS Dream11 Prediction in Hindi, ये टीम बना के बन सकते है नंबर 1, पिच रिपोर्ट, Dream11,Team, IPL 2023

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों का एक ईद वीडियो भव्य तरीके से मनाने के बाद अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..