IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह के पिता करते हैं गैस सिलेंडर की डिलीवरी, बोले -‘मैंने कभी अपने बेटे को Bat तक नहीं दिलाया’

रिंकू सिंह के पिता करते हैं गैस सिलेंडर की डिलीवरी– गुजरात Vs कोलकाता के मैच में रिंकू सिंह का शानदार प्रदर्शन देख ही लिए होंगे,  जब 5 बॉल पर 28 रन चाहिए था,  रिंकू सिंह ने 5 बॉल पर 6,6,6,6,6  मार कर  कोलकाता को एक ऐतिहासिक जीत दिलाई, 

इसी बीच उनके पिता का एक इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है,  जिसमें उनके पिता जी बोल रहे हैं,  मैंने आज तक उसको कभी बैट खरीदकर नहीं दिया। 

क्या करते हैं रिंकू के पिता

रिंकू सिंह के पिता अलीगढ़ से हैं,  वह अपने बेटे के बारे में बताते हुए बोले,  कि रिंकू सिंह का कभी भी पढ़ाई में मन नहीं लगता था, स्कूल से आते ही मैच खेलने निकल जाया करता था,  हालांकि रिंकू सिंह के पिताजी अलीगढ़ में गैस डिलीवरी का काम करते हैं। 

उनके पिताजी बोलें  मेरा बेटा कल का जो मैच जीता आया है,  मुझे बहुत खुशी हो रही है।  उनके पिताजी से पूछा गया कि कैसी तैयारी कराई थी,  उनके पिताजी ने जवाब दिया-  मैंने कुछ भी तैयारी नहीं कराई थी,  जो भी किया था उसने खुद किया था। 

उनके पिताजी ने बताया -पढ़ाई लिखाई में ध्यान नहीं रहता था,  बस केवल मैच खेलता रहता था,  और गांव के लोग बोलते थे कि अच्छा खेल रहा है,  तो फिर मैंने भी परमिशन दे दी. 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..