धोनी के साथ रिश्ता बनाना पड़ गया था इस हसीना को भारी, कर दिया था धोनी ने इसके साथ ये काम

धोनी के साथ रिश्ता बनाना पड़ गया था इस हसीना को भारी– मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी आज तक मैदान के अंदर या बाहर किसी भी गलत काम को लेकर चर्चा में नहीं आए हैं और इसी वजह से हर कोई उनके बेहतरीन व्यवहार की तारीफ करता नजर आता है.

यह खिलाड़ी अब चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहा है और एक बार फिर उसी अवतार में नजर आ रहा है जिसके लिए वह काफी मशहूर है, लेकिन हाल ही में दक्षिण भारत की एक मशहूर अभिनेत्री ने उनके बारे में एक बयान दिया।

धोनी के साथ अपने रिश्ते को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया और कहा कि उनसे रिश्ता बनाने का उन्हें अफसोस है. धोनी का कभी दक्षिण भारत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ संबंध था जो अब स्वीकार करती है कि उसके साथ संबंध बनाना उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

एक खुली किताब होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी के जीवन में कुछ ऐसे किस्से हैं जो दुनिया के साथ साझा नहीं किए गए हैं।

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राय लक्ष्मी, जिनके साथ धोनी 2009 में कई मौकों पर दिखाई दिए, धोनी के साथ भी ऐसा ही रिश्ता था।

राय लक्ष्मी और धोनी के रिश्ते के बारे में धोनी हमेशा चुप रहे, जबकि लक्ष्मी ने कई मौकों पर अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

image 5

यह मुझे पहले ही बता दिया गया था। इस एक्ट्रेस ने हाल ही में धोनी से अलग होने के बाद अपना दर्द बयां किया है और कहा है कि धोनी से रिश्ता बनाना उनकी सबसे बड़ी गलती थी.

बहुत सारे लोग एक समय पर लक्ष्मी का नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ रहे थे। धोनी के विपरीत, जिन्होंने इस रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया, एक बार लक्ष्मी ने खुलासा किया कि वह और धोनी 2009 में रिश्ते में थे, तब से लक्ष्मी का नाम धोनी के साथ जोड़ा गया है।

लक्ष्मी ने हाल ही में कहा था कि आज भी जब लोग धोनी के जीवन के बारे में बात करते हैं तो उनका नाम सामने आता रहता है। धोनी और लक्ष्मी का रिश्ता कुछ समय के लिए ही था, लेकिन अब भी जब उनकी चर्चा होती है तो लोग हमेशा धोनी का ही नाम लेते हैं।

लक्ष्मी ने बताया कि इससे न सिर्फ मेरे फिल्मी करियर पर असर पड़ा है बल्कि इससे मेरी आने वाली जिंदगी पर भी असर पड़ रहा है और इसी वजह से उन्हें धोनी के साथ अपने रिश्ते पर पछतावा होता है.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..