IPL 2023: Rajasthan के खिलाफ हार के बाद Shikhar Dhawan ने दिया बयान, कहा- हमें खराब फील्डिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा…

Rajasthan के खिलाफ हार के बाद Shikhar Dhawan ने दिया बयान- यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पडिक्कल के अर्धशतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 के 66वें मैच में पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया।

इस हार के साथ ही टूर्नामेंट में पंजाब का सफर थम गया है. इस हार के बाद पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि खराब फील्डिंग का खामियाजा हमें भुगतना पड़ा।

शिखर ने खेल के बाद कहा, “हमने पावरप्ले में काफी विकेट गंवाए और इससे हम बैकफुट पर आ गए, लेकिन कुरेन, जितेश और शाहरुख ने हमें मैच में वापस ला दिया।” इसकी देखरेख की।

यह खराब क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन था और कुछ कैच छूटे जिसके कारण हमें मैच गंवाना पड़ा। हमने एक टीम और एक लीडर के रूप में बहुत कुछ सीखा है।”

“मुझे पता था कि मुझे खेल को गहराई तक ले जाना है, इसलिए मैं चाहता था कि मेरे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जल्दी गेंदबाजी करें, इसलिए राहुल को आखिरी ओवर फेंकना था।” खेल में सतह के आधार पर हरप्रीत को आखिरी ओवर दिया गया।

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 187 रन बनाए। सबसे ज्यादा 49(31)* रन सैम कुर्रन के बल्ले से निकले। उन्होंने अपनी पारी में कुल चार चौके और दो छक्के लगाए. सैम के अलावा जितेश शर्मा ने 44 (28) रन की पारी खेली। उनकी पारियों में तीन चौके और तीन छक्के थे।

दोनों बल्लेबाजों ने 64 (44) रनों की साझेदारी की। अंत में, शाहरुख खान ने 41(23)* रन बनाए। यह एक तेजतर्रार पारी थी जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। शाहरुख और सैम ने कुल 73 रन जोड़े। राजस्थान के नवदीप सैनी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। एक विकेट ट्रेंट बोल्ट ने और एक विकेट एडम जाम्पा ने लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 19.4 ओवर में छह विकेट खोकर 183 रन बना लिए हैं. टीम की ओर से देवदत्त पडिक्कल ने सर्वाधिक 51 (30) रन बनाए।

उन्होंने अपनी पारी में कुल पांच चौके और तीन छक्के लगाए. वहीं, यशस्वी जायसवाल ने 50 रन की पारी (36) खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके लगाए।

उन्होंने दूसरे विकेट के लिए 73 (49) रन की पार्टनरशिप की। शिमरोन हेटमायर के साथ-साथ शिमरोन हेटमायर ने 46(28) का योगदान दिया। इस पारी में कुल 4 चौके और 3 छक्के लगे.

पंजाब की ओर से तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने दो विकेट लिए। इसके अलावा, सैम कुरेन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह और नाथन एलिस ने एक-एक बल्लेबाज को सफलतापूर्वक पवेलियन भेजा।

यह भी पढ़ें- PBKS Vs RR Dream 11 Prediction In Hindi- ये टीम बना के बन सकते है नंबर 1, पिच रिपोर्ट, Fantasy Cricket,  Dream11,Team, IPL 2023

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं