IPL 2023: Shubhman Gill की पारी से गदगद हुए Hardik Pandya, बोले- यह एक अलग शुभमन गिल…

Shubhman Gill की पारी से गदगद हुए Hardik Pandya- इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार रात गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के परिणामस्वरूप आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही।

शुभमन गिल ने बेंगलुरु के खिलाफ जो इनिंग खेली वह लाजवाब थी। खिलाड़ी मैच के अंत तक अकेला खड़ा रहा और मैच जीतने के बाद ही लौटा। शुभमन गिल ने 52 गेंदों में नाबाद 104 रन बनाए। उनकी इस पारी में पांच चौके और आठ छक्के लगे। हार्दिक पांड्या उनके प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए।

हार्दिक ने कहा कि शुभमन गिल एक अलग शुभमन गिल हैं जब वह इन क्रिकेट शॉट्स और बल्लेबाजों की तरह बल्लेबाजी करते हैं। आज उसने जिस तरह के विकल्प बनाए और जिन जगहों पर उसने हिट किया, वह गेंदबाज को कोई मौका नहीं देता।

हार्दिक ने कहा कि लड़कों में गजब की शांति है। गति को जारी रखना हमारे लिए महत्वपूर्ण था। अपनी इस पारी में गिल ने कमाल का खेल दिखाया है. वह जिस तरह से पारी खेलते हैं उसके कारण वह काफी खास बल्लेबाज हैं और वह अन्य बल्लेबाजों को भी आत्मविश्वास देते हैं।

यह विराट की शानदार पारी थी, उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन डेथ बॉलिंग के लिए पर्याप्त समय नहीं था। लड़के मेरे लिए बेहतर नहीं कर सकते थे। हमने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया था, सब कुछ योजना के अनुसार हुआ।

इस साल हमारी चुनौती पिछले साल से अलग थी। उम्मीद थी कि लोग हमें चुनौती देंगे। लड़कों ने जबरदस्त जज्बा दिखाया। हमें सभी लड़कों को पूरे मैच में कड़ी मेहनत करने का श्रेय देना चाहिए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 197 रन बनाए। विराट कोहली ने 61 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली। हालांकि, उन्हें दूसरी तरफ से समर्थन नहीं मिला। गुजरात ने 4 विकेट पर 198 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 Purple Cap: 68 मैचों के बाद अब किसका है Purple Cap पर कब्ज़ा, देखें टॉप 5 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं