Gautam Gambhir: गौतम गंभीर का रोहित शर्मा से दिखा जबर्दस्त ‘दोस्ती’, फैन्स ने ले लिए जमकर मजे

Cricketyatri, New Delhi- अपने आधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, एलएसजी मेंटर Gautam Gambhir ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की।

आईपीएल 2023 के 63वें मैच से पहले इन दोनों की मुलाकात ने विराट कोहली के प्रशंसकों को याद दिलाया, जो 1 मई को लखनऊ बनाम बैंगलोर मैच के दौरान गौतम गंभीर और उनके साथी नवीन-उल-हक से भिड़ गए थे। गंभीर द्वारा आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है और कोहली पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

विराट गौतम मे हुई थी भिड़त

2023 में, आईपीएल एक लीग चरण के मैच के साथ समाप्त हो जाएगा, लेकिन केवल गुजरात टाइटन्स ने ही प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया है।

ऐसे में बाकी तीन जगहों के लिए सात टीमों के बीच जंग अब भी जारी है. भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2023 का 63वां मैच खेलेगी।

इसे भी पढ़ें BCCI ने लगाया रोहित शर्मा और विराट कोहली पर बैन, इस खिलाड़ी से नहीं कर सकते बात

मैच से पहले रोहित शर्मा ने लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर को गले लगाया। दोनों के बीच ऐसा तालमेल देखकर फैन्स को कोहली की गंभीर के साथ हुई लड़ाई की याद आ गई।
लखनऊ द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखने के बाद फैन्स भी उस घटना की यादें ताजा करने के लिए वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंShubman Gill की बहन को लेकर लोगों ने किए भद्दे कमेंट, अब होगी कार्यवाही!

एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि कोहली और फैफ भी आज मैच देखेंगे। उनकी राय में ऐसे वरिष्ठ सम्मान के पात्र हैं। लखनऊ और मुंबई के इस मैच पर पांच टीमों की नजर रहेगी।

लखनऊ सुपर जायंट्स को फायदा होगा, लेकिन अगर वे मैच हार जाते हैं, तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को फायदा होगा।

देखें वीडियो

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..