सारा तेंदुलकर ने लगाया फिक्सिंग का आरोप, ट्वीट हो रहा वाइरल, बोली इसीलिए नहीं पसंद करती

सारा तेंदुलकर ने लगाया फिक्सिंग का आरोप– आईपीएल 2023 क्वालीफायर 2 गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

शुभमन गिल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत टीम को अच्छी शुरुआत मिली। अपने 129 रनों की बदौलत उन्होंने इस मैच में अहम भूमिका निभाई. गिल की पारी को बधाई का तांता लग गया है। ऐसे में विराट कोहली पीछे नहीं रह सकते हैं। गिल को उनके शतक की बधाई भी एक खास संदेश के साथ दी गई

आईपीएल के 16वें सीजन में शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान खींचा है। इस सीजन में रन बनाने के मामले में भी विराट कोहली उनसे आगे हैं।

इसे भी पढ़ें- Shaheen Afridi ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर मैं चोटिल न होता तो PAK को World Cup जिता देता…

गिल के बल्ले की वजह से आईपीएल पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. रन बनाने के मामले में वह पहले स्थान पर रहीं। उन्होंने 15 मैचों में लगभग 63 की औसत से 822 रन बनाए।

सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम का फैसला 26 मई को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के बाद हुआ था। धोनी की टीम इस चुनौती का सामना करेगी।

दूसरे क्वालिफायर मैच से कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जाहिर है, ये दोनों टीमें फाइनल में खेलेंगी।

सारा के फैक अकाउंट से पूछा गया

यही सवाल सारा तेंदुलकर के फेक ट्विटर अकाउंट से भी उसी वक्त पूछा गया था। जिसके बाद दूसरा क्वालीफायर बिना खेले ही तय होने की संभावना पर सवाल उठने लगे हैं. लेकिन इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से लोग फिक्सिंग पर सवाल उठा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Virat Kohli तोड़ डाला 1 और रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बनें पहले एशियाई खिलाड़ी!

टीम के साथ अपने पिता की भागीदारी और स्टाफ कमेटी में अपनी स्थिति के अलावा, सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस का समर्थन करती हैं।

जबकि उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया था। सारा इस खास मौके पर कई मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं. अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को सपोर्ट करने के साथ ही वह इस साल मुंबई इंडियंस के मैचों को लेकर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..