बंद कमरे में इस मिस्ट्री मैन के साथ ये क्या कर रही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, देख शुभमन गिल का भी पारा हो जाए हाई

सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर के लिए शुभमन गिल के साथ अपने संबंधों के कारण चर्चा का विषय होना कोई असामान्य बात नहीं है। सोशल मीडिया भी उनके वीडियो और फोटो का अड्डा बना हुआ है। साथ ही वो सारा की हर हरकत पर नजर रखते हैं।

वे उनसे काफी लोकप्रिय भी हैं। इन सबके बीच बंद कमरे में एक अनजान शख्स के साथ उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, तो आइए देखते हैं कि आखिर माजरा क्या है.

दरअसल सारा तेंदुलकर का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह एक अनजान शख्स के साथ वीडियो बनाती नजर आ रही है। उनके प्रशंसक भी सारा को गिल के अलावा किसी के साथ डेटिंग करने के बारे में चिंतित हैं जब वे इस व्यक्ति को उसके साथ देखते हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

जैसे सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे सारा तेंदुलकर एक अनजान शक के साथ दिखाई दे रही है। जिसको देखकर उनके फैंस भी काफी टेंशन में आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- WTC Final 2023 के बाद ICC ने दी भारत और ऑस्ट्रेलिया को सजा, ये थी वजह

लेकिन यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनके बेस्ट फ्रेंड शोभित गोपाकुमार हैं। यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ वीडियो भी बनाते हैं।

गिल का पीछा करते हुए पहुचीं लंदन

सारा का वीडियो दरअसल लंदन का है जिसमें वह अपनी एक दोस्त के साथ हैं, टीम इंडिया भी उसी समय लंदन में कंगारुओं के खिलाफ मैच खेल रही है.

सारा का वीडियो देखने के बाद फैन्स का अंदाजा है कि वह गिल को सपोर्ट करने लंदन गई थीं. बता दें कि सारा अभी लंदन में पढ़ाई कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें- WTC Final 2023 में ऑस्ट्रेलिया ने फेरा भारत की उम्मीदों पर पानी, जीत लिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..