Viral #12- धीमी गेंद पर बुरी तरह घायल हुआ विकेटकीपर, स्ट्रेचर पर निकला ग्राउंड से बाहर, देखें VIDEO

लंका प्रीमियर लीग में हर मैच गेंद और बल्ले के बीच कड़ी टक्कर पेश करता है, लेकिन सोमवार को गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन्स के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे बदलने की जरूरत है।

खिलाड़ियों और प्रशंसकों की सांसें थम सी गई थीं। मैच के दौरान कैंडी फाल्कन्स के विकेटकीपर आज़म खान के सिर पर एक गेंद लग गई, जिसके कारण आजम को स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा।

नुवान प्रदीप की गेंद सीधी सिर पर लगी

गाले ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन्स के बीच चल रहे मैच में नुवान प्रदीप ने कैंडी फाल्कन्स के 16वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकी तो गेंद लेग स्टंप से निकलकर आजम खान के सीधे सिर पर जा लगी. चूंकि नुवान प्रदीप धीमी गेंदबाजी कर रहे थे, ऐसे में आजम खान ने हेलमेट भी नहीं पहना था.

स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर गए आजम खान

सिर पर गेंद लगते ही आजम खान दर्द में नजर आए, इस दौरान गॉल ग्लैडिएटर्स टीम के कोच मोईन खान भी दौड़कर उनके पास पहुंचे, क्योंकि मोईन आजम के पिता है, आजम को तुरंत ही स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब उनकी हालत ठीक है। इसे भी पढ़ेंTeam India: अचानक अस्पताल में भर्ती हुआ टीम इंडिया का तूफानी खिलाड़ी, फोटो शेयर कर दी बड़ी जानकारी

अगला मैच नहीं खेलेंगे आजम खान

कैंडी फाल्कन्स ने हमें सूचित किया है कि आजम खान अपने स्वास्थ्य के कारण अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। आजम को कैंडी के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका सीटी स्कैन हुआ, फिलहाल वे अगले 24 घंटे डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है.

इसे भी पढ़ेंस्मृति के तूफान के बाद गरजा ऋचा का बल्ला, महिला टीम इंडिया ने सुपर ओवर के रोमांच में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..